Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी बिग्रेडियर ने अर्नब गोस्वामी को बताया रॉ एजेंट, अर्नब बोले, मुझे गर्व है इस पर

Share it:
pakistani-brigadier-told-arnab-goswami-raw-agent-in-debate-show
फोटो क्रेडिट अर्नब गोस्वामी डिबेट शो, रिपब्लिक टीवी

आज अर्नब गोस्वामी के डिबेट शो में एक पाकिस्तानी ब्रिगेडियर को भी पैनल में बुलाया गया था, इस शो में कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए अपमान पर चर्चा चल रही थी, अर्नब गोस्वामी पाकिस्तानी ब्रिगेडियर को हड़का रहे थे, पाकिस्तानी ब्रिगेडियर ने बौखला कर अर्नब गोस्वामी को कहा कि - तुम रॉ के एजेंट हो. पाकिस्तनी ब्रिगेडियर से ऐसा सुनकर अर्नब गोस्वामी बोले - मुझे गर्व है इसपर, अगर मैं रॉ का एजेंट हूँ.

आपको बता दें कि कल कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी के साथ पाकिस्तान ने अपमानजनक व्यवहार किया. उन्होंने इन लोगों को कुलभूषण से मिलने के लिए बुलाया था लेकिन मुलाकात से पहले इनके सभी कपडे उतरवा लिए गए और पाकिस्तानी सलवार समीज पहना दी गयी, इनकी बिंदी, मंगलसूत्र, कड़े सब कुछ उतरवा लिए गए, इसके बाद जब कुलभूषण जाधव से मुलाकात करवाई गयी तो बीच में शीशे की दीवार बना दी गयी और फोन के जरिये बात कराई गयी. इसके अलावा मराठी भाषा में बात ही नहीं करने दिया गया जबकि उनकी माँ को मराठी भाषा ही आती थी.

आज इन्हीं सब बातों को लेकर अर्नब गोस्वामी ने डिबेट शो किया और पाकिस्तानियों को जमकर फटकार लगाई. जवाब में पाकिस्तानी ब्रिगेडियर ने अर्नब गोस्वामी को रॉ का एजेंट बता दिया.
Share it:

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: