Dec 31, 2017

साल के अंतिम दिन पाकिस्तान ने 5 भारतीय जवानों को मार दिया, अब उन्हें चाहिए तगड़ी खुराक


pakistan-killed-5-indian-soldiers-on-last-day-of-year-2017-news

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने आज बहुत ही शर्मनाक और गुस्सा दिलाने वाली हरकत की है, पाकिस्तान ने आज भारत पर दोहरा अटैक किया है, एक तरफअपने आतंकी भेजकर CRPF कैम्प पर हमला करवाकर 4 जवानों को शहीद कर दिया तो दूसरी तरफ सीजफायर का उल्लंघन करके एक भारतीय जवान को मार दिया, इस तरह से आज पाकिस्तान ने वर्ष के अंतिम दिन 5 भारतीय जवानों को मार दिया है हालाँकि उनके भी तीन आतंकी मारे गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज रात में पाकिस्तानी आतंकियों ने पुलवामा में रात 4 बजे CRPF के कैम्प में घुसकर आत्मघाती हमला किया, दो आतंकियों ने खुद को उड़ाकर कई सैनिकों की जान लेनी चाहिए हालाँकि उनकी कोशिश फेल हो गयी, इसके बाद कुछ आतंकी फायरिंग करते हुए एक बिल्डिंग में जाकर छिप गए जिन्हें बाद में मार दिया गया. इस हमले में 4 CRPF चार जवान शहीद हो गए जबकि तीन आतंकी ख़त्म हो गए.

दूसरी तरफ नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें एक जवान जगसीर सिंह (32 साल) शहीद हो गए. वे पंजाब के लोहगढ़ के रहने वाले थे, उनकी शादी मोहिंदर पाल कौर से हुई थी और उनके दो बेटियां और एक बेटा है.

इस तरह से आज पाकिस्तान ने पांच भारतीय जवानों की हत्या की है, अब नेता को चाहिए कि पाकिस्तान को तगड़ी खुराक दें और भारतीय जवानों की शहादत का बदला लें, वैसे तीन आतंकी मारे गए हैं लेकिन पांच जवानों के बदले कम से कम 25 पाकिस्तानी तो मरने ही चाहियें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: