Dec 7, 2017

पाकिस्तानी आर्मी चीफ ने बताया राहुल गाँधी का असली धर्म, जालीदार टोपी में शेयर की फोटो


pakistan-ex-army-chief-sardar-arshad-rafiq-expose-rahul-gandhi

राहुल गाँधी भारत में खुद को जनेऊधारी हिन्दू बता रहे हैं, गुजरात जीतने के लिए वहां के मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के लोग उन्हें जालीदार टोपी में देखना चाहते हैं और टोपी में ही उनकी फोटो शेयर करते हैं. पाकिस्तान के पूर्व आर्मी चीफ सरदार अरशद राफिक ने राहुल गाँधी की जालीदार टोपी में फोटो शेयर की है और गुजरात में कांग्रेस पार्टी की जीत की भविष्यवाणी की है.

सरदार राफिक ने पाकिस्तानी सेना के पूर्व आर्मी चीफ और IB अफसर रहे हैं. उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री पद के लिए अहमद पटेल का समर्थन कर दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अहमद पटेल और राहुल गाँधी का समर्थन करते हुए कहा कि राहुल गाँधी की ताकत बढती जा रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात की जनता ने गुजरात मॉडल को नकार दिया है और अहमद पटेल अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अहमद पटेल हमारे नेता हैं और मेंटर यानी गुरु भी हैं. उन्होंने अहमद पटेल और कांग्रेस पार्टी को पहले से ही मुबारकबाद दी है. देखिये ये फोटो.

sardar-arshad-rafiq-predict-congress-victory-in-gujarat

अहमद पटेल के लिए ख़ुशी की बात यह है कि पाकिस्तान की अपील पर अब गुजरात के मुस्लिम कांग्रेस को जरूर वोट देंगे, हिन्दू वोट (दलित, पटेल, ब्राह्मण, राजपूत, आरक्षण, अनारक्षण) आपस में बंट जाएँगे और कांग्रेस का फायदा होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: