भारत के विजय दिवस पर बौखलाया आतंकी हाफिज, कहा, पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेंगे

Unknown Author:
pakistan-atanki-hafiz-saeed-speech-against-india-kashmir-news

पाकिस्तानी आतंकी और 26/11 हमलें का मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद ने फिर जहर उगला है। पड़ोसी देश पाकिस्तान के लाहौर में एक सभा को संबोधित करते हुए मुंबई हमलों के गुनहगार ने कहा कि वो पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेगा। 

उसने कहा, मशरिकी पाकिस्तान (पूर्वी पाकिस्तान) का बदला लेना है तो कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा है चल रहा है और इंशाअल्लाह ये तहरीक जारी है, इसने बहुत आगे जाना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज ही के दिन 16 दिसंबर, 1971 को भारत ने पाकिस्तान को युद्ध में शिकस्त दी थी और पूर्वी पाकिस्तान यानी बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाया था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हाफिज सईद नजरबंदी से आजाद हुआ है। आजाद होते ही उसने भारत के खिलाफ फिर से जहर उगलना शुरू कर दिया है। उसने शनिवार 16 दिसंबर को लाहौर में एक जनसभा में भारत के बंटवारे की बात कही और बांग्लादेश बंटवारे का बदला कश्मीर को बांटकर लेने की बात कही। खुफिया जानकार कहते हैं कि जब भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑल आउट में कश्मीर से लश्कर के सभी आतंकी मारे गए तब पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाफिज सईद को रिहा करवा कर चाल चली। और आजाद होते ही हाफिज अपने काम पर लग गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Politics

Post A Comment:

0 comments: