Dec 7, 2017

कांग्रेसी अहमद पटेल के लिए खुशखबरी, गुजरात के मुख्यमंत्री पद के लिए पाकिस्तान से मिला सपोर्ट


pakistan-army-dg-ashad-rafiq-want-ahmed-patel-gujarat-cm-news

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गाँधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल के लिए खुशखबरी है, गुजरात में कांग्रेस पार्टी के जीतने पर उन्हें मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चा चल रही है, सोशल मीडिया पर यह भी खबर आ रही है कि कांग्रेस पार्टी के लोग गुजरात के सभी मुस्लिमों को व्हाट्सअप करके अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांग रहे हैं.

अब अहमद पटेल के लिए पाकिस्तान से भी खुशखबरी आयी है. पाकिस्तानी सेना के पूर्व आर्मी चीफ और IB अफसर सरदार अरशद राफिक ने भी मुख्यमंत्री पद के लिए अहमद पटेल का समर्थन कर दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अहमद पटेल और राहुल गाँधी का समर्थन करते हुए कहा कि राहुल गाँधी की ताकत बढती जा रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात की जनता ने गुजरात मॉडल को नकार दिया है और अहमद पटेल अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अहमद पटेल हमारे नेता हैं और मेंटर यानी गुरु भी हैं. उन्होंने अहमद पटेल और कांग्रेस पार्टी को पहले से ही मुबारकबाद दी है. देखिये ये फोटो.

sardar-arshad-rafiq-predict-congress-victory-in-gujarat

अहमद पटेल के लिए ख़ुशी की बात यह है कि पाकिस्तान की अपील पर अब गुजरात के मुस्लिम कांग्रेस को जरूर वोट देंगे, हिन्दू वोट (दलित, पटेल, ब्राह्मण, राजपूत, आरक्षण, अनारक्षण) आपस में बंट जाएँगे और कांग्रेस का फायदा होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: