Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

स्कूल बस ने बच्ची का पैर काट दिया, बॉबी कटारिया ने इलाज के मांगे पैसे तो 2 दिन की पुलिस रिमांड

Share it:
news-faridabad-police-bobby-kataria-2-days-remand-aravali-school-case

फरीदाबाद: एक गरीब बच्ची निकिता की मदद करके बॉबी कटारिया बुरी तरह फंस गए हैं. आज उन्हें फरीदाबाद पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार करके 2 दिनों के लिए रिमांड पर लिया है. उनका कोई बड़ा अपराध नहीं है, उन्होंने एक गरीब बच्ची के इलाज के लिए अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय और स्कूल मालिक धन सिंह भड़ाना से धमकी भरे लहजे में पैसे मांगे थे. बॉबी कटारिया के समर्थकों का कहना है कि इस मामले में बॉबी कटारिया को रिमांड पर नहीं भेजा जाना चाहिए था लेकिन पुलिस वाले बॉबी कटारिया से पर्सनल दुश्मनी निकाल रहे हैं इसलिए उन्हें रिमांड पर लेकर टार्चर किया जा रहा है, इससे पहले उन्हें गुरुग्राम पुलिस ने 6 दिन के लिए रिमांड पर लिया था.

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद पुलिस ने उनका मेडिकल कराने के बाद शाम को 5 बजे कोर्ट में पेश किया और उन्हें चार दिनों के लिए रिमांड पर माँगा लेकिन कोर्ट ने उन्हें सिर्फ 2 दिनों की रिमांड दी है, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव ने उन्हें दो के रिमांड पर ले लिया है। इंस्पेक्टर यादव ही उन्हें दोपहर गुरुग्राम कोर्ट से लेकर आये थे.

बॉबी को किस वजह से फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें

कुछ दिनों पहले निकिता नाम की एक 14 वर्षीय युवती का अरावली स्कूल की बस ने एक्सीडेंट कर दिया था, इस एक्सीडेंट में निकिता का एक पैर खराब हो गया जिसे बाद में काटना पड़ा, अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने बच्ची के इलाज के लिए सिर्फ 2 लाख रुपये दिए, पीड़ित परिवार के पास निकिता के इलाज के पैसे नहीं थे और 2 लाख में कुछ होना नहीं था, उसे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था.

जब इस घटनी की खबर बॉबी कटारिया को दी गयी तो वे फरीदाबाद आये और फेसबुक वीडियो में अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय से बच्ची निकिता का इलाज कराने के लिए पैसे मांगे, उन्होने कहा कि अगर कोई उनकी बच्ची का पैर काटकर उन्हें 2 लाख रुपये दे दो तो क्या मान जाएंगी, वह और धन सिंह भड़ाना अपनी बच्ची के पैर कटवा लें और बदल में 8 लाख रुपये मुझसे ले लें. उन्होंने यह बात धमकी भरे लहजे में कही थी. बॉबी कटारिया ने स्कूल प्रिंसिपल के अलावा फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरैशी को भी काफी बुरा भला कहा था.

बॉबी की इसी धमकी के बाद रीमा रॉय ने फरीदाबाद के भूपानी थाने में उनके खिलाफ FIR लिखवा दी, इसी जुर्म में आज बॉबी कटारिया को गिरफ्तार किया है. बॉबी कटारिया ने पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरैशी के बारे में अनाप शनाप बोलकर शायद फरीदाबाद पुलिस का गुस्सा मोल ले लिया है. इसीलिए धमकी जैसे छोटे अपराध के लिए भी उन्हें 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है.

गरीब की मदद के लिए आगे ना आते तो आजाद होते बॉबी कटारिया

बॉबी कटारिया ने गरीब बच्ची निकिता की मदद के लिए आगे आकर बहुत बड़ी भूल कर दी, अगर वह निकिता को उसके हाल पर मरने के लिए छोड़ देते और उसके इलाज के लिए अरावली स्कूल वालों से पैसे ना मांगते तो आज वह इतनी बड़ी मुसीबत में ना फंसे होते.
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: