Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

आप भी जानें इस महिला कांस्टेबल का नाम जिसमें जड़ दिया कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को जवाबी चांटा

Share it:
name-of-women-constable-who-slapped-congress-mla-asha-kumari

शिमला: सोशल मीडिया पर आज एक महिला कांस्टेबल छा गई है। इस कांस्टेबल की जमकर तारीफ़ हो रही है। कांस्टेबल ने अच्छा काम किया है या गलत लेकिन उसकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि महिला कांस्टेबल का नाम क्या है, खोज करने पर पता चला कि इनका नाम राजवानी है और ये शिमला में ही तैनात हैं.

आपको बता दें कि कल हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा मार दिया जिसका जबाब महिला कांस्टेबल ने उनकी ही भाषा में दिया और कांग्रेस विधायिका को थप्पड़ जड़ दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक़ प्रदेश में हार के कारणों की समीक्षा करने के लिए राहुल गांधी शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे। आशा कुमारी उनके पीछे थीं इसी बीच कांस्टेबल के साथ उनकी बहस होने लगी। उन्होंने गुस्से में कांस्टेबल को चांटा मार दिया। इसके बाद जो हुआ उन्हें इसकी उम्मीद नहीं रही होगी। उस कांस्टेबल ने भी बदले में उन्हें चांटा मार दिया. आशा कुमारी डलहौज़ी से चुनाव जीती हैं और पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं। इसी वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल की तारीफ़ हो रही है और कहा जा रहा है हिमाचल में अब जयराम राज शुरू हो गया है।

घटना पर क्या कहा महिला कांस्टेबल ने

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए महिला कांस्टेबल ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि ये विधायक हैं, हम लोगों पर पब्लिक को संभालने की जिम्मेदारी थी, इन्होने मुझे तीन चांटा जड़ दिया तो मैंने भी उन्हें थप्पड़ मार दिया और जो कुछ किया अपनी रक्षा के लिए किया.

सोशल मीडिया पर महिला कांस्टेबल की जमकर तारीफ

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को जवाबी थप्पड़ मारने के लिए महिला कांस्टेबल की जमकर तारीफ हो रही है, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इस विधायक को ऐसा ही जवाब देना चाहिए था, हमें तुम पर गर्व है. पढ़ें कुछ कमेन्ट.

congress-mla-asha-kumari-beaten
Share it:

Himachal Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: