Dec 10, 2017

मोदी के समर्थन में रैली में शामिल हुई मुस्लिम महिला तो पति ने पीटा और कहा तलाक, तलाक, तलाक


muslim-women-in-bareili-beaten-and-triple-talaq-for-praising-modi

नई दिल्ली: हाल में ही केंद्र सरकार ने एक फैसला लिया था जिसमे मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक बोलने वालों को तीन साल के लिए जेल की सजा होगी। इस फैसले से तमाम मुस्लिम महिलायें खुश थीं और लड्डू बाँट रहीं थीं। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तो मुस्लिम महिलाओं ने मोदी सरकार के इस फैसले से खुश होकर एक रैली निकली और मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे लगाए लेकिन इस रैली में शामिल होने पर एक महिला को कड़ी सजा मिली और घर वापस आते ही पति ने उसे पीटकर तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया।

पीड़िता सायरा बरेली जिले के थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला इंग्लिश गंज निवासी है, दरअसल पीड़िता सायरा ने हक फाउंडेशन के बैनर तले केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी समेत तमाम महिलाओं के साथ तीन तलाक पर बन रहे कानून के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक रैली निकाली थी. जिसमें प्रधानमंत्री का धन्यवाद देते हुए तीन तलाक पर सख्त से सख्त कानून बनाने की मांग करते हुए गुजरात में नरेंद्र मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओं से वोट मांगने की अपील की गई थी।

रैली के समाप्त होने के बाद जब महिला घर पहुंची तो उसके पति दानिश खान ने मोदी के पक्ष में रैली निकलने के लिए पहले तो उसको जमकर पीटा और उसके बाद तीन तलाक देकर उसके एक साल के मासूम बच्चे के साथ घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता रात भर दरवाजे पर बैठी रही, सुबह मायके वाले पहुंचे और उसके पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना जिसके बाद पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाई।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: