Dec 30, 2017

मदरसे में छात्राओं का यौन शोषण करने का आरोपी मोहम्मद तैयब गिरफ्तार, 52 लड़कियां बचायी गयीं


mohammad-tayab-arrested-for-molesting-girls-student-in-madarsa-lucknow

उत्तर प्रदेश: अब तक बाबाओं के आश्रमों में महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाएं सामने आ रही थीं लेकिन अब मदरसों की भी पोल खुलने लगी है, अब तो ऐसा लग रहा है कि सिर्फ आश्रमों में ही नहीं बल्कि मदरसों में भी घिनौने काम हो रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक मदरसे में कई दर्जन लड़कियां मुक्त कराई गईं हैं। लखनऊ के थाना शहादतगंज मदरसा जामिया ख़दीजातुल लीलनवात यासीनगंज के प्रबंधक मोहब्बाद तैयब जिया संचालक पर युवतियों के यौन शोषण का आरोप है। 

मोहम्मद तैयब जिया पर वहां की छात्राओं ने ही यौन शोषण का आरोप लगाया है। मोहम्मद तैयब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मदरसे में 125 छात्राएं पढ़ती हैं, वर्तमान में 52 छात्राएं मौजूद थीं। पुलिस ने सभी को वहां से छुड़ा लिया है। मदरसे में रेड मारकर पुलिस अधिकारियों ने लड़कियों का बयान लिया. साथ ही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और डीपीओ को सूचित कर दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मदरसे में ही पढने वाली किसी छात्रा ने पत्र लिखकर घिनौने काम की जानकारी दी थी, उसके बाद SSP दीपक कुमार ने मदरसे पर छापा मारा और कई दर्जन युवतियां को मैनेजर के चंगुल से मुक्त कराया।

आरोप है कि शहादतगंज के इस मदरसे में छात्राओं का यौन शोषण होता था। वहां का मैनेजर ही मासूमों का यौन शोषण करता था. शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए SSP दीपक कुमार ने एक्शन लिया और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. घटना की पूरी जांच जारी है, पुलिस ने मदरसे को कब्जे में ले लिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: