Dec 11, 2017

कांग्रेस ने फिर दोहराया चीन कांड, ना ना करते करते मान ली पाकिस्तानी नेताओं से मीटिंग की बात


modi-right-congress-accepted-diner-party-for-pakistani-leader-given

कांग्रेस पार्टी ने फिर से चीन वाला कारनामा दोहरा दिया था, चीन से विवाद के समय राहुल गाँधी चोरी छिपे चीनी राजदूत से मिले थे और जब मीडिया ने इस मुलाकात की खबर सिखाई थी तो उन्होंने पहले ख़बरों को गलत बताया लेकिन बाद में मुलाक़ात की बात मान ली.

अब कांग्रेस ने फिर से वही कांड दोहरा दिया है लेकिन इस बाद पाकिस्तानी नेताओं से मुलाक़ात की गयी है, कल मोदी ने अपनी रैलियों में कहा था कि मुझे नीच बोलने से एक दिन पहले मणिशंकर अय्यर के घर पर पाकिस्तानी नेताओं के साथ एक मीटिंग हुई थी जिसमें पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री, पूर्व पाकिस्तानी दूत, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए थे, उसी मीटिंग के एक दिन पहले जान बूझकर मुझे नीच बोला गया था, मीटिंग में अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा हुई थी.

कांग्रेस नेताओं ने पहले तो मोदी के इन आरोपों को गलत बताया लेकिन ना ना करते करते आज मुलाक़ात की बात मान ली, इससे पहले रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को झूठ बताया था और उनसे माफी की मांग की थी लेकिन जब इस मुलाक़ात के सबूत दिए गए तो आनंद शर्मा ने एक प्रेस कांग्रेंस में मुलाक़ात की बात मान ली.

कांग्रेस शायद मोदी के इन आरोपों को गलत बताती रहती लेकिन इस मुलाक़ात का खुलासा भारत के पूर्व सेनाध्यक्ष दीपक कपूर ने किया, मीटिंग में वह स्वयं मौजूद थे, उन्होंने कहा कि मैं भी इस मीटिंग में मौजूद था और वहां पर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर चर्चा हुई थी.

दीपक कपूर के खुलासे के बाद कांग्रेस ने भी मुलाक़ात की बात मान ली, उनके पास कोई और चारा भी नहीं था, आज आनंद शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके मुलाक़ात की बात मानी, उन्होंने कहा कि एक शादी के सिलसिले में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री दिल्ली आये थे, उसी सिलसिले में उनके लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. 

उन्होंने बताया कि इस पार्टी में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा  पूर्व राजदूत, पूर्व आर्मी चीफ भी मौजूद थे. क्या मोदी सोचते हैं कि ये लोग पाकिस्तान के साथ मिलकर कोई साजिश कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी को माफी मांगनी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: