Dec 10, 2017

रणछोड़जी मंदिर गए थे राहुल गाँधी, लोगों ने लगाये मोदी मोदी के नारे तो रण छोड़कर भागे राहुल


modi-modi-slogan-raised-when-rahul-gandhi-visited-ranchhodji-mandir

राहुल गाँधी के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहा, उनकी आज गुजरात में चार रैलियां थीं, उन्होंने सबसे पहले खेड़ा जिले के डाकोर में रणछोड़जी मंदिर में दर्शन का प्लान बनाया, दर्शन करने के बाद वहां पर हजारों लोगों की भीड़ जमा थी, राहुल ने सोचा कि ये लोग शायद मेरे फैन हैं और मुझे देखने आये हैं लेकिन हो गया उसका उल्टा, राहुल गाँधी को देखते ही लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे, ये काम एक दो लोगों ने नहीं बल्कि सैकड़ों लोगों ने किया.

राहुल गाँधी भी यह देखकर आश्चर्यचकित रह गए, उन्होंने क्या सोचा था और क्या हो गया, दिन की शुरुआत ही मोदी मोदी से हो गयी, शायद लोगों ने उन्हें सन्देश दे दिया कि हम भले ही आपको देखने आये हैं लेकिन वोट मोदी को ही देने वाले हैं, इसलिए मंदिर मंदिर दर्शन करके यह मत समझना कि हम तुम्हारे झांसे में आ जाएंगे.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी अपनी सभी रैलियों से पहले किसी ना किसी मंदिर का दर्शन जरूर करते हैं, इसीलिए आज वे खेड़ा जिले के डाकोर पहुंचे, उनके साथ कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे. जैसे ही वहां पर मोदी मोदी के नारे लगे, वहां से राहुल गाँधी को जल्दबाजी में ले जाना पड़ा. राहुल भी मंदिर का रण छोड़कर भाग लिए. देखें वीडियो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: