Dec 10, 2017

मंहगा पड़ा मोदी को नीच बताना, मोदी की रैली में आने लगी महाभीड़, उड़ गयी कांग्रेस की नींद


modi-mehsana-rally-biggest-crowd-to-relmy-congress-neech-coment

मोदी को नीच बताना कांग्रेस को बहुत मंहगा पड़ा है, पहले मोदी की रैलियों में उतनी भीड़ नहीं आती थी लेकिन जैसे ही कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को नीच और असभ्य बता दिया, गुजरात की जनता ने इसे दिल पर ले लिया, अब मोदी की रैलियों में लाखों लोगों की भीड़ आ रही है जिसे देखकर कांग्रेस की नींद उड़ गयी है इसी का नतीजा है कि पहले चरण की समाप्ति पर ही कांग्रेस ने EVM टेम्परिंग के आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं.

मोदी ने कल भी चार रैलियों को संबोधित किया था और आज भी चार रैलियों को संबोधित किया, सभी रैलियों में लाख लोगों से अधिक भीड़ आ रही है, आज मेहसाना की रैली में कम से कम दो लाख लोगों की भीड़ आयी. इतनी बड़ी भीड़ देखकर प्रधानमंत्री मोदी भी खुश हो गए.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ फैलाने का विश्व रिकॉर्ड बना दिया है, झूठ पर झूठ फैलाई जा रहे हैं लेकिन मैं आपके बीच में रहा हूँ, आपने मुझे हमेशा अपना आशीर्वाद दिया है, आप लोगों को पता है कि मैंने गुजरात के लिए क्या और कितना काम किया है, मुझे पता है कि आप उनके झूठ में नहीं आएँगे।

मोदी ने मणिशंकर अय्यर के नीच कमेन्ट का जवाब देते हुए कहा कि मैंने ऐसा क्या काम किया था जिसकी वजह से मुझे नीच होने का सर्टिफिकेट दिया जा रहा है, क्या मैंने नीच जाति में जन्म दिया इसीलिए मुझे नीच बोला जा रहा है, क्या मैंने गरीब परिवार में जन्म लिया इसीलिए मुझे नीच बोला जा रहा है.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: