Dec 29, 2017

3 तलाक पर मंत्री एमजे अकबर ने ओवैसी को ऐसा झाड़ा कि हो गयी बोलती बंद, गाल पर हाथ रखकर बैठ गया


mj-akbar-slammed-asaduddin-owaisi-in-loksabha-on-triple-talaq

नई दिल्ली: कल AIMIM के नेता और मौलवियों के लिए बहुत बुरा दिन था क्योंकि केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर न उन्हें उनके ही हथियार से ऐसा धोया कि ओवैसी तो गाल पर हाथ रखकर बैठ गया, उसकी बोलती ही बंद हो गयी. कल एमजे अकबर ने कुरान की आयतें पढ़कर साबित कर दिया तीन तलाक पर बैन लगाने और इसके खिलाफ कानून बनाने का मोदी सरकार का फैसला सही है और इससे 9 करोड़ मुस्लिम महिलाओं की किस्मत चमक जाएगी.

उन्होंने बताया कि अब तक मुस्लिम पुरुष तीन तलाक का डर दिखाकर महिलाओं पर जुल्म करते थे, घर में उनकी आवाज दबाकर रखते थे, उन्हें कहते थे कि अगर तूने आवाज उठायी तो मैं तुझे तलाक दे दूंगा, उसके बाद तेरी जिन्दगी बर्बाद हो जाएगी, तुझे कोई खाना देने वाला नहीं रहेगा, भूखो मर जाएगी. लेकिन अब तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने ने मुस्लिम शौहर डरेंगे और महिलाओं को डरा धमकाकर नहीं रख पाएंगे. इससे निश्चित तौर पर बड़ा परिवर्तन आएगा और महिलाऐं खुली हवा में सांस ले सकेंगी.

उन्होंने कुरान की कई आयतें सुनाकर कहा कि कुरान में भी मुस्लिम महिलाओं को पुरूषों के सामान ही अधिकार दिए हैं, यह भी लिखा गया है कि जो पुरुष अपनी अपनी बीवी पर झूठे आरोप लगाता है, उन्हें बेवजह परेशान करता है तो उसे 80 कोड़े लगाया जाना चाहिए.

एमजे अकबर ने कहा कि मैं ऐसी बातें बोल रहा हूँ तो कल कुछ मौलवी लोग मुझे शिर्क कहेंगे लेकिन मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, मै तो सिर्फ अल्ला की से डरता हूँ. देखें वीडियो.



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने तीन तलाक कानून पास होने की कल भरपूर कोशिश की लेकिन वोटिंग में उनके समर्थन में सिर्फ चार वोट पड़े जबकि विरोध में 244 वोट पड़े, इस तरह से तीन तलाक का बिल बहुमत से पास हो गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: