Dec 7, 2017

मणिशंकर अय्यर बोले, मुझे हिंदी नहीं आती, इसलिए मोदी को नीच और असभ्य बोल दिया


manishankar-aiyar-told-why-he-call-pm-narendra-modi-neech-aadmi

मोदी को नीच और असभ्य बोलने के बाद कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने सफाई दी है, उन्होंने कहा कि मुझे पता ही नहीं था कि नीच का मतलब नीच होता है, मुझे हिंदी नहीं आती इसलिए मैंने अंग्रेजी से Low को ट्रांसलेट किया तो नीच आया, मैं मोदी को Low Language बोलने वाला नेता कहना चाह रहा था इसलिए नीच निकल गया. अगर इसका मतलब नीच और नीच जाति वाला होता है तो माफी समझ लेना.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बहुत ही अपमानजनक टिप्पड़ी की थी, उन्होंने मोदी को बहुत ही नीच किस्म का आदमी बताया है. इससे पहले भी मणिशंकर अय्यर मोदी को चाय वाला बताकर कांग्रेस की मुसीबत बढ़ा चुके हैं लेकिन अब उन्होंने मोदी को बहुत नीच बताकर राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है.

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा साहेब भीम राम अंबेडकर म्यूजियम का उद्घाटन किया था, उन्होने अरबों रुपये की लागत से इस भवन का निर्माण करवाया है. आज उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बाबा साहेब को भुलाने की बहुत कोशिश की गयी लेकिन गाँधी-नेहरु परिवार की कोशिश कामयाब नहीं हो पाए. वे लोग बाबा को भुलाकर आजकल भोले के भक्त बन रहे हैं.

मोदी के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा - अंबेडकर जी की सबसे बड़ी ख्वाहिश को साकार करने में एक व्यक्ति का सबसे बड़ा योगदान था और वे हैं जवाहर लाल नेहरु, अब इस परिवार के बारे में ऐसी गन्दी बातें कहें और वो भी जबकि अंबेडकर की याद में बहुत बड़ी इमारत का उद्घाटन हुआ है, मुझे तो लगता है कि मोदी बहुत नीच किस्म का आदमी है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है. ऐसे मौके पर इस प्रकार की गन्दी राजनीति की क्या आवश्यकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: