Dec 8, 2017

राजस्थान में मारे गए लव जिहादी अफराजुल के परिवार को ममता बनर्जी देंगी 3 लाख रुपये की मदद


mamata-banerjee-will-give-killed-love-jihadi-afrajul-rs-3-lakh-help

कोलकाता: राजस्थान में लव जिहादी अफराजुल की जघन्य हत्या देखकर हर कोई बिचलित हो गया है, यह लव जिहादी पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला था जिसनें अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्यार के जाल में फंसा लिया. बाद में उसके ही दोस्त शम्भू दयाल ने उसे ख़त्म कर दिया.

पश्चिम बंगाल का होने के कारण मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अफराजुल के परिवार को तीन लाख रुपए और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देगी। उन्होंने कहा कि अफराजुल हमारे राज्य का एक श्रमिक था जिसकी राजस्थान में निर्मम हत्या कर दी गई है। राजस्थान के राजसमंद जिले में एक व्यक्ति ने अफराजुल पर कुल्हाड़ी से वार किया तथा उसे जिंदा जला दिया था।

ममता ने एक बयान में कहा कि दुखी परिवार को हमारी सरकार ने शुरुआती सहायता के तौर पर तीन लाख रुपए के अलावा पीड़ित परिवार के किसी योग्य व्यक्ति को नौकरी देने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि मजदूर का परिवार पूरी तरह से बेबस है। सरकार की ओर अन्य सहायता भी मुहैया कराई जाएगी। ममता ने कहा, मैं मंत्रियों और सांसदों के हमारे दल को परिवार से मिलने के लिए भेज रही हूं। राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राज्य के शहरी विकास और नगर निकाय कार्य मंत्री फिरहाद हकीम और परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी शनिवार को मालदा जिले में अफराजुल के घर जाएंगे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: