Dec 25, 2017

2014 में जनता कांग्रेस सरकार से निराश हो चुकी थी, मोदी ने विकास करके भरी है आशा: महेश शर्मा


mahesh-sharma-praised-pm-narendra-modi-criticize-congress-sarkar

नॉएडा, 25 दिसम्बर: केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने आज नॉएडा में मैजेंटा लाइन के उद्घाटन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि 2014 तक देश में कांग्रेस की सरकार थी, उस समय देश की जनता पूरी तरह से निराश हो चुकी थी, किसान, मजदूर, युवा हर तबका कांग्रेस पार्टी से निराश हो चुका था, ऐसे समय में मोदी ने आकर उन्हें आशा का संचार किया. आज मोदीजी विकास को लक्ष्य बनाकर काम कर रहे हैं और देश विदेश में भारत का नाम हो रहा है.

आपको बता दें कि दिल्ली और नॉएडा वालों के लिए आज बड़ा दिन है क्योंकि आज प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है, आज मोदी ने खुद मेट्रो में सवार होकर जनता को मैजेंटा लाइन का बहुत बड़ा गिफ्ट दिया. मोदी खुद बोटैनिकल गार्डन से मेट्रो में सवार होकर ओखला Bird Sanctuary गए और यह गिफ्ट जनता को सौंप दिया. आपको बता दें कि आज शाम 5 बजे से इसे यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा. 

मोदी को देखने के लिए ओखला Bird Sanctuary पर भारी मात्रा में भीड़ जमा थी. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब थे. मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाइक और यूपी भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय भी थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: