Dec 6, 2017

बिग बॉस के सेट पर चला सरकारी बुलडोज़र, ध्वस्त कर दिए गए 13 अवैध टॉयलेट


lmc-removed-13-illegal-flats-from-big-boss-sets-by-buldojar

कल लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (LMC) ने बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चला दिया. काउंसिल की तरफ से पहले बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर यह कदम उठाया गया. काउंसिल ने वहां बने 13 अवैध टॉयलेटों को तोड़ दिया है। हालांकि म्युनिसिपल के एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध भी किया, लेकिन टॉयलेट्स अवैध थे इसलिए उन्हें तोड़ दिया गया। 

एलएमसी के सीईओ सचिन पवार का कहना है, हमने उन्हें 27 नवंबर को नोटिस भेजा था लेकिन जब सात दिनों के अंदर भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तब वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया। पवार ने बताया कि बॉम्बे प्रोविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट (बीपीएमसी) के तहत यह कार्रवाई की गई है। इस एक्ट के तहत किसी अवैध निर्माण के खिलाफ नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर ही उसे गिराया जा सकता है।

पवार ने बताया कि नोटिस भेजने के सात दिनों के बाद भी बिग बॉस के किसी स्टाफ ने इस मामले में बात करना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने बताया, अवैध टॉयलेटों को गिराते वक्त कुछ लोगों द्वारा विरोध भी किया गया लेकिन हमारी टीम ने इन विरोधों के बाद भी अपना काम किया और अवैध निर्माण को ढहा दिया गया। एलएमसी ने बताया कि उन 13 टॉयलेट ब्लॉक्स के अलावा वहां कुछ ऐसे ब्लॉक्स भी थे जिनके निर्माण के लिए स्वीकृति दी गई थी।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: