Dec 25, 2017

धोखेबाज पाकिस्तान ने आखिर दिखा ही दी अपनी करतूत, पता नहीं असली कुलभूषण से मिलाया या नकली से


kulbhushan-wife-and-mother-meet-but-pakistan-cheated-india-news

पाकिस्तान ने आज फिर से अपना असली चेहरा दिखा दिया है, उसनें ना सिर्फ कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी को धोखा दिया, भारत और पूरी दुनिया को धोखा दिया है, यह भी नहीं पता चल पाया कि पाकिस्तान ने माँ और पत्नी के साथ असली कुलभूषण को मिलाया या उनका मुखौटा पहने किसी अन्य व्यक्ति से मिलवाया.

आपको बता दें कि आज पाकिस्तान ने कुलभूषण की माँ और पत्नी को उससे मिलने का मौका दिया था लेकिन पाकिस्तान ने दोनों को धोखा देते हुए मुलाक़ात के बीच में शीशे की दीवार खड़ी कर दी ताकि कुलभूषण की माँ-पत्नी ना तो उन्हें खड़े देख पाएं और ना ही उन्हें छू कर देख पाएं. कुलभूषण को शीशे के उस तरफ बैठा दिया गया जबकि माँ-पत्नी को शीशे के दूसरी तरफ, उसके बाद दोनों के बीच में करीब आधे घंटे तक बात हुई.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को कथित जासूसी के चलते 21 महीनें पहले गिरफ्तार किया था, उन्हें फांसी की सजा सुनायी गयी थी लेकिन इंटरनेशनल न्यायिक कोर्ट में उनकी फांसी की सजा पर रोक लगा दी गयी थी.

बढ़ते दबाव के बाद आखिरकार पाकिस्तान ने कुलभूषण की माँ और पत्नी को उनसे मिलने का मौका दिया लेकिन बीच में शीशे की दीवार खड़ी कर दी, यह भी हो सकता है कि वे असली कुलभूषण हों ही नहीं, यह भी हो सकता है कि पाकिस्तान ने उन्हें मार दिया हो और अपना मुंह छिपाने के लिए नकली कुलभूषण को उनका मुखौटा पहनाकर दूसरी तरफ बिठा दिया है, ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान को कुलभूषण के बारे में हर बात पता है, किसी दूसरे आदमी को यह जानकारी देकर उन्हें कुलभूषण कर रोल प्ले कराया जा सकता है, माँ और पत्नी उसे पहचान ना सकें, इसलिए शीशे की दीवार खड़ी कर दी गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: