Dec 25, 2017

मोदीजी ने मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाया इसलिए मुंह फुलाए बैठे हैं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया


kejriwal-angry-with-pm-modi-not-invite-magenta-line-inauguration

नई दिल्ली: आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोटैनिकल गार्डन से कालका जी मंदिर के बीच चलने वाली मैजेंटा लाइन मेट्रो का उद्घाटन किया. मोदी के इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिखाई दिए लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को आमंत्रण नहीं भेजा गया, यह कहना है आप नेताओं का. 

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने मैजेंटा लाइन मेट्रो का उद्घाटन समारोह नॉएडा में आयोजित किया, नॉएडा उत्तर प्रदेश में पड़ता है इसलिए इसकी पूरी जिम्मेदारी योगी आदित्यनाथ पर थी, मोदी ने बोटैनिकल गार्डन से ओखला चिड़ियाघर स्टेशन तक सफ़र भी किया लेकिन उन्होंने दिल्ली की सीमा में कदम नहीं रखा, वहां से सीधा अमेटी यूनिवर्सिटी गए जहाँ पर उन्हें जनसभा को संबोधित करना था.

अब आप नेता कह रहे हैं कि इस उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया, दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि - दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में ना बुलाना दिल्ली का जनता का अपमान है। ना बुलाने की केवल एक ही वजह है - इन्हें डर था कि कहीं केजरीवाल प्रधानमंत्री जी से जनता के लिए मेट्रो किराए कम करने की मांग ना कर दें।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: