Dec 6, 2017

कपिल सिब्बल ने दिया मोदी को चैलेंज, मोदीजी ग़लतफ़हमी में मत रहो, आप नहीं बना सकते राम मंदिर


kapil-sibal-challenge-pm-modi-cant-make-ram-temple-forgot-it

राम मंदिर मुद्दे पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेसी नेता और सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल की इतनी हिम्मत की वह कह रहे हैं कि राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 तक रोक दो, कांग्रेस राम मंदिर केस को लटकाना चाहती है. 

आज कपिल सिब्बल ने भी मोदी को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बिना फैक्ट चेक किये बयान नहीं देना चाहिए, उन्होंने फैक्ट चेक नहीं किया, मैंने कभी भी कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील के तौर पर पैरवी नहीं की.

उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को सलाह देता हूँ कि वह बयान देने में सावधानी बरतें और फैक्ट चेक करने के बाद ही बयान दें. यह प्रधानमंत्री पद को शोभा नहीं देता. मैं भाजपा के अध्यक्ष से ऐसी बयान की अपेक्षा कर सकता हूँ लेकिन प्रधानमंत्री को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जहाँ तक राम मंदिर की बात है, जब राम जी चाहेंगे तो मंदिर बन जाएगा, हम भगवान में विश्वास रखते हैं, मोदी में नहीं. मोदी के कहने से राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा, अगर वह ऐसा सोचते हैं कि यह उनकी भूल है, मंदिर तभी बनेगा जब भगवान राम चाहेंगे और कोर्ट इसका फैसला सुनाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: