Dec 28, 2017

अरविन्द केजरीवाल दिल्ली को काबुल तक लेकर आ गए, लंदन कुछ ही कदम दूर है: कपिल मिश्रा


kapil-mishra-slammed-arvind-kejriwal-for-lajpatnagar-flyover-gap

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तीन साल पहले दिल्ली की जनता से वादा किया था कि मैं अगले तीन सालों में दिल्ली को लन्दन बना दूंगा लेकिन दिल्ली आज दुनिया की सबसे प्रदूषित बड़ा शहर माना जाता है, दिल्ली में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ, केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से किया कोई भी वादा नहीं निभाया, ना CCTV कैमरे चलाये, ना बसों में सुरक्षा गार्ड बिठाए, ना फ्री वाई फाई दिया, ना फ्री पानी दिया, ना सड़कों के निर्माण और मरम्मत पर ध्यान दिया.

अब सड़कों और फ़्लाइओवर की हालत यह है कि जगह जगह गड्ढे हो रहे हैं, पिछले कुछ दिनों से लाजपतनगर फ़्लाइओवर के बीच में गैप बन गया है जो मोटरसाईकिल वालों के लिए खतरनाक हो सकता है, इसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है कि मोटरसाइकिल वाले फ़्लाइओवर पर ना चढ़े वरना एक्सीडेंट हो सकता है.

इस बात पर दिल्ली के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल का मजाक बनाते हुए कहा है कि - केजरीवाल दिल्ली को लन्दन तक लेकर जाएंगे, काबुल तक तो आ ही गए, बस कुछ कदम दूर है. दिल्ली में एक्सीडेंट, ट्रैफिक जाम और प्रदूषण का सबसे बड़ा कारण टूटी सड़कें हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: