Dec 6, 2017

जिग्नेश के काफिले पर हमला, बीजेपी पर लगाया आरोप


jignesh-mevani-attacked-blame-for-bjp-in-gujarat-banaskantha

गुजरात के बनासकांठा की वडगाम सीट पर कांग्रेस के समर्थन से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर बीती रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन जिग्नेश मेवाणी के काफिले की एक कार का शीशा टूट गया. जिग्नेश ने इस हमले के पीछे भाजपाई कार्यकताओं का हाथ होने की संभावना जताई है और कहा है कि वो ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं. मेवाणी ने कहा कि इन हमलों से उनके प्रति समर्थन और बढता जा रहा है।

गुजरात विधानसभा में बनासकांठा की वडगाम सीट पर दलित युवा नेता जिग्नेश मेवाणी ने निर्दलीय उम्मीदवारी दर्ज करवाई है. लेकिन जिग्नेश की मुसीबत हर दिन बढ़ती दिख रही है. कुछ दिन पहले ही उनके खिलाफ भाजपा केन्द्रीय कोयला मंत्री हरिभाई चौधरी के गांव जगाना में प्रतिबन्ध के बैनर लगवा दिए थे और अब उनके काफ‍िले पर हमले की वारदात हुई है।

दरअसल जिग्नेश मेवाणी और उनके समर्थक पटोसन गांव में चुनावी प्रचार करने पहुंचे. इसी दौरान जिग्नेस के काफिले पर पथराव किया गया, जिसमें जिग्नेश के खेमे के एक व्यक्ति की कार का शीशा टूट गया. हमलावर हमला करके भाग गए।

जिग्नेश ने गढ़ थाना अधिकारी को हमले की जानकारी देते हुए अपने जान पर खतरा होने की आशंका जताई. जिग्नेश ने कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर हमला किया और इस हमले में उनके साथ कुछ भी हो सकता था. ऐसे में घटना की गंभीरता को देखते हुए उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन मिलनी चाहिए।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: