Dec 10, 2017

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की ब्रिज पर मिली लाश, मम्मी ने कहा था, मेरे बेटे से दूर रहो


jasprit-bumrah-grand-father-santokh-singh-found-dead-in-ahmedabad

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के लिए आज बुरी खबर है क्योंकि उनके दादा की लाश अहमदाबाद में साबरमती नदी के गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिज के बीच में मिली है, इससे पहले उनके दादा गायब हो गए थे, पुलिस उनकी जोर शोर से तलाश कर रही थी लेकिन आज उनकी लाश उस वक्त बरामद हुई जब जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के साथ धर्मशाला में क्रिकेट खेल रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के पिता की मौत 7 साल में ही हुई थी, उसके बाद उनकी माँ ने उन्हें पाल पोसकर बड़ा किया और क्रिकेटर बनाया, उनकी अपने ससुर से नहीं बनती थी, इसलिए वह उनसे दूर अहमदबाद में रहती थीं, क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के पिता एक उद्योगपति थे.

कुछ दिन पहले क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोख सिंह का उनसे मिलने का मन हुआ, वह अहमदाबाद आये, लेकिन जसप्रीत की माँ ने उन्हें जसप्रीत से मिलने नहीं दिया और वहां से चले जाने के लिए कहा, संतोख सिंह ने उन्हें काफी समय तक मनाने की कोशिश की, जहाँ पर वह पढ़ाती हैं उस स्कूल में भी गए और एक बार जसप्रीत से मिलवाने की गुहार की लेकिन उनकी माँ नहीं मानी और उन्हें चले जाने को कहा.

उसके बाद जसप्रीत के दादा गायब हो गए, वह अहमदाबाद में जसप्रीत की बुआ रविंदर कौर के घर रुके हुए थे, उनके गायब होने के बाद उनकी बुआ ने 8 दिसंबर को 84 वर्षीय संतोख सिंह के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

रविंदर कौर ने बताया कि जसप्रीत के दादा संतोख सिंह एक बार उससे मिलना चाहते थे लेकिन उसकी माँ उसे हमारे घर में किसी से भी मिलने नहीं देती थीं, जब उसके दादा उससे मिलने गए तो उसकी मम्मी ने साफ़ साफ़ कह दिया कि हमारे परिवार से कोई भी व्यक्ति जसप्रीत से मिलने की कोशिश ना करे, उन्होंने जसप्रीत का नंबर देने से भी इनकार कर दिया.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी ह्त्या कराई गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: