Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

तीन आतंकियों के मारे जाने से जिहादी नाराज, कश्मीर में चार जिलों में इन्टरनेट सेवायें बंद

Share it:
internet-service-stopped-in-sopore-baramulla-handwara-kupwara-jk

कश्मीर के हंदवाड़ा जिले में आज तीन आतंकी मारे गए हैं, पुलिस को आशंका है कि आतंकियों के मारे जाने से जिहादी समाज नाराज हो सकता है और पत्थरबाजी की घटनाओं को अंजाम दे सकता है, यही देखते हुए कश्मीर के चार जिलों - सोपोर, बारामुल्ला, हंदवाड़ा और कुपवाड़ा में इन्टरनेट सेवा बंद कर दी गयी है.

आज भारतीय सुरक्षाबलों ने फिर से पराक्रम करके दिखा दिया है, पाकिस्तान ने तीन आतंकियों को बड़े हमले को अंजाम करने के लिए भेजा था लेकिन भारतीय सेना ने तीनों आतंकियों का काम तमाम कर दिया. मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्करे-तैयबा के लड़ाके बताये जा रहे हैं.

आपको बता दें कि आतंकियों ने घुसपैठ करने के बाद हंदवाड़ा के युनिसू में एक घर में छुपे हुए थे, किसी मुखबिर ने उनकी सूचना पुलिस को दे दी, उसके बाद पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और CRPF की जॉइंट टीम मौके पर पहुंची, पूरी रात आतंकियों के साथ मुठभेड़ होती रही. इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गयी लेकिन तीनों आतंकी मार दिए गए.

इस ऑपरेशन की खबर जम्मू-कश्मीर के डीजी एसपी वैद ने दी, उन्होंने बताया कि युनिसू में पूरी रात आतंकियों के साथ मुठभेड़ चली लेकिन हमारे जवानों ने कमाल करते हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया.
Share it:

Jammu and Kashmir

States

Post A Comment:

0 comments: