Dec 27, 2017

अगर मैं भारत आया तो कट्टरपंथी मुल्ले इमरजेंसी छुट्टी लेकर भाग जाएंगे मक्का: इमाम मोहम्मद ताहिदी


imam-tawhidi-said-if-i-will-come-india-radical-islamist-will-run-makka

नई दिल्ली: कट्टरपंथी इस्लाम के खिलाफ दुनिया भर में अभियान चलाने वाले जाने माने इमाम मोहम्मद ताहिदी के एक ट्वीट से दुनियाभर के कट्टरवादी मुस्लिमों में खलबली मच गयी है खासकर भारत के कट्टरवादी मौलवियों के बारे में इमाम ताहिदी ने कहा है कि अगर मैं अगर भारत आ गया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमर्जेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा। 

इमाम ताहिदी के ट्वीट से कट्टरवादी मौलवियों के साथ-साथ उनका इस्लाम भी खतरे में दिख रहा है। ताहिदी ने ट्वीट में लिखा है कि क्या भारत में लोग मुझे जानते हैं, अगर मेरा यह ट्वीट जनवरी से पहले 10 हजार बार रीट्वीट हो गया तो मैं 2018 में भारत आऊंगा। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा अगर मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमर्जेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा।

कौन हैं इमाम ताहिदी

ऑस्ट्रेलिया में इमाम ताहिदी नाम से एक फाउंजेशन है जिसके प्रमुख इमाम ताहिदी है। ताहिदी को सबसे ज्यादा कट्टर इस्‍लाम के खिलाफ अभियान चलाने के लिए जाना जाता है। वह इस्लाम पर उपदेश देने के लिए दुनिया के अलग अलग देशों में जाते है। उनका ट्वीट देखकर ऐसा लगता है कि वो अब निश्चित ही भारत आना चाहते है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: