Dec 14, 2017

वोट देने के बाद बोलीं हीराबेन, भगवान गुजरात का भलो करो


heeraben-vote-in-gandhinagar-said-bhagwan-gujarat-ka-bhala-karo

आज गुजरात में दूसरे चरण की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है, मोदी की माँ हीराबेन ने भी गांधीनगर सीट पर सुबह सुबह मतदान किया. उन्होंने जैसे ही वोट दिया और घर जाने के लिए रवाना हुई मीडियाकर्मियों ने उनके साथ बातचीत की, मीडिया वालों ने उनसे पूछा - हीराबेन, चुनाव में किसकी जीत होगी, जवाब में हीराबेन ने सिर्फ इतना कहा - भगवान गुजरात का भला करो.

आपको बता दें कि हीराबेन 95 वर्ष की होने के बाद भी हर चुनाव में मतदान देने जरूर आती हैं. इस बार गुजरात में जातिवाद और विकास एक बीच युद्ध हो रहा है इसलिए शायद हीराबेन भी थोडा दुखी हैं, उन्हें पता है कि अगर जातिवाद की जीत होगी तो गुजरात बर्बाद हो जाएगा क्योंकि इसके बाद सभी जातियां अपने लिए आरक्षण माँगना शुरू कर देंगी और आन्दोलन खड़े होने लगेंगे जिसकी वजह से विकास का काम रुक जाएगा. इसीलिए हीराबेन ने कहा - भगवान गुजरात का भला करो.

आपको बता दें कि इस बार कांग्रेस पार्टी गुजरात में कहीं पर भी नहीं थी इसलिए उन्होंने तीन जातिवादी नेताओं हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकुर और जिग्नेश मेवानी को आगे किया, तीनों अपनी अपनी जातियों का नेतृत्व करते हैं, जब तीनों जातिवादी नेताओं ने कांग्रेस को समर्थन दे दिया तो कांग्रेस की ताकत बढ़ गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: