Dec 12, 2017

मोदी ने गुजरात में पहली बार उतारा सी-प्लेन तो हार्दिक पटेल बोले - काफी खुश हूँ मैं, बढ़िया है


hardik-patel-happy-to-see-first-sea-plane-in-gujarat-by-pm-modi

आज गुजरात में भारत का पहला सी-प्लेन उतरने से मोदी विरोधी नेता भी खुश हो गए हैं हालाँकि कांग्रेसी नेता नाराज हैं और मोदी की आलोचना कर रहे हैं. कांग्रेसी भले नाराज हैं लेकिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इस काम से खुश हैं. उन्होंने मोदी के सी-प्लेन में बैठते ही ट्वीट किया - सी प्लेन दूसरे देशों में बहुत समय से हैं, आज हमारे गुजरात में आया है, काफ़ी खुश हूँ लेकिन चुनाव के अगले ही दिन आया वो बढ़िया बात है.

हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि मोदीजी कुछ ऐसा काम कीजिये कि किसान कीट-नाशक दवाई भी प्लेन से डाल सके.
आपकी जानकारी के लिए बता ने कि मोदी ने ही सबसे पहले अहमदाबाद में भारत का पहला रिवरफ्रंट बनाया, इससे पहले भारत में किसी भी नदी पर रिवरफ्रंट बना ही नहीं था, आज मोदी सी प्लेन में बैठने वाले पहले प्रधानमंत्री बन गए. इससे पहले भारत में ना तो सी प्लान उड़ा था और ना ही कोई प्रधानमंत्री सी प्लेन में बैठा था लेकिन मोदी ने आज यह भी कर दिखाया.

सी प्लेन अहमदाबाद के रिवरफ्रंट से उड़कर मेहसाना जिले में बने धरोई डैम में लैंड करेगा जहाँ से मोदी अम्बा देवी मंडिर में दर्शन करेंगे. मोदी की यह उड़ाई करीब 45 मिनट की होगी, वह सिर्फ नदी के ऊपर उड़ेगा और सीधा धरोई डैम में उतरेगा.

धरोई डैम में लैंड करने के बाद मोदी सड़क के रास्ते से माता अम्बा देगी के दर्शन के लिए जाएंगे, वह यहाँ से सड़क मार्ग से जाएंगे इसलिए सड़क पर भी भीड़ आने की संभावना है. मोदी का यह कार्यक्रम करीबी 4 बजे तक चलेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: