Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

हार्दिक पटेल ने भी बोल दिया, गुजरात में हुआ है विकास, पढ़ें

Share it:
hardik-patel-accepted-development-done-in-gujarat-by-bjp-sarkar

कांग्रेस और उनके साथी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात में चुनाव प्रचार की शुरुआत में हवा फैलायी थी कि गुजरात में कोई विकास नहीं हुआ है, उनके साथी राहुल गाँधी ने कहा था कि गुजरात में विकास पागल हो गया है. हार्दिक पटेल ने भी अब तक यही कहा था कि गुजरात में कोई विकास नहीं हुआ है.

हार्दिक पटेल और राहुल गाँधी के इन दावों की पोल जल्द ही खुल गयी, सबसे पहले तो कुछ मीडिया चैनलों ने गुजरात में घूमकर अपना अनुभव बताया, उसके बाद जनता ने सर्वे में बताया कि गुजरात में विकास हुआ है, रही सही कसर पहले चरण की वोटिंग में जनता ने बीजेपी के लिए बम्पर वोटिंग करके विकास पर मुहर लगा दी.

अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी मान लिया है कि गुजरात में विकास हुआ है. उन्होंने गुजरात में विकास की बात मानते हुए कहा - विकास तो लंका में भी हुआ था, लंका पूरी सोने की थी लेकिन अहंकार और घमंड की वजह से पूरी लंका जल गयी थी. यहाँ पर हार्दिक पटेल गुजरात में विकास की बात तो मान रहे है लेकिन यह भी कह रहे हैं कि बीजेपी को घमंड हो गया है.
आज अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट में सी-प्लेन उतरते देखकर भी हार्दिक पटेल ने ख़ुशी जताई, उन्होंने कहा कि - सी-प्लेन दूसरे देशों में बहुत समय से हैं, आज हमारे गुजरात में आया है, काफ़ी खुश हूँ लेकिन चुनाव के अगले ही दिन आया वो बढ़िया बात है. हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि मोदीजी कुछ ऐसा काम कीजिये कि किसान कीट-नाशक दवाई भी प्लेन से डाल सके.
Share it:

Gujarat

States

Post A Comment:

0 comments: