Dec 6, 2017

SC में राम मंदिर केस लटकाने पर जीवीएल ने राहुल गाँधी को बताया बाबर-भक्त, खिलजी का रिश्तेदार


gvl-narsinha-rao-told-rahul-gandhi-is-babar-bhakt-khilji-ke-rishtedar

कल कांग्रेस के बड़े नेता, पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने राम मंदिर केस की सुनवायी 2 महीनें के लिए और लटका दी, यही नहीं कपिल सिब्बल तो इस केस की सुनवाई 2019 लोकसभा चुनाव तक लटकाना चाहते थे लेकिन कोर्ट ने उनकी बात नहीं मानी और 8 फ़रवरी की तारीख निर्धारित कर दी.

आपको बता दें कि कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट के बड़े वकील हैं, वह आल इंडिया सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से बाबरी मस्जिद के लिए पैरवी कर रहे हैं, कल उन्होंने कोर्ट में मुस्लिमों की तरफ से पैरवी करते हुए कहा कि मी-लार्ड इस केस की सुनवाई 2019 चुनाव से पहले नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे बीजेपी को चुनावों में लाभ मिल सकता है. आप इस केस की सुनवाई 2019 आम चुनावों तक टाल दें.

कपिल सिब्बल का यह बयान मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज़ बन गया, कपिल सिब्बल भले ही मुस्लिमों की तरफ से बाबरी मस्जिद की पैरवी कर रहे थे लेकिन उन्होंने केस को लटकाने की मांग कांग्रेस की तरफ से की थी क्योंकि चुनाव में नुकसान सिर्फ कांग्रेस का होगा.

कपिल सिब्बल की मंशा भांपकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया, बीजेपी नेता जीवीएल नरसिंहा राव ने राहुल गाँधी को बाबर-भक्त और खुलजी का रिश्तेतार बता दिया.

एक ट्वीट में उन्होंने कहा - अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया।नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे.

gvl-narsinha-rao-slams-congress-and-rahul-gandhi-on-ram-mandir

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: