Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

सोती रही गुरुग्राम की पुलिस, बदमाशों से कैब सवार यात्रियों को लूट लिया, ड्राईवर को पीट दिया

Share it:
gurugram-kadipur-chowk-loot-ola-cab-driver-beaten-no-help-gurugram-police

गुरुग्राम: शहर के बीचोबीच कादीपुर चौक पर लूट की वारदात सामने आयी है. ओला कैब में सवार तीन लोगों से बदमाशों ने रात 2 बजे 20 हजार रुपये लूट लिए और ड्राईवर सहित तीनों सवारियों की जमकर पिटाई कर दी. तीनों बदमाशों ने अपने हाथों में डंडे ले रखे थे और शराब भी पी रखी थी.

सूचना के अनुसार ओला कैब ड्राईवर और गाडी मालिक सुनील कुमार और यात्री अनिल कुमार रात दो बजे एयरपोर्ट से दादरी जाने के लिए रवाना हुए। रास्ते के मध्य हादीपुर चौक पर यह हादसा हुआ जहाँ से सेक्टर 10A चौकी सिर्फ 1 किलोमीटर दूर है. गाड़ी मालिक सुनील कुमार पेशे से ओला उबेर में गाड़ी चलाने का व्यवसाय करते है। रत में ही पुलिस में मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया गया लेकिन सेक्टर 10A चौकी की पुलिस ने रात में FIR दर्ज करने से इनकार कर दिया और सुबह बुलाया है।

कैब ड्राईवर सुनील कुमार ने बताया कि हम कार लेकर दादरी की तरफ जा रहे थे, कादीपुर चौक पर बदमाशों ने अचानक अपनी गाडी मेरी गाडी से आगे लगा दी, कुल तीन बदमाश गाडी से उतरे और शीशा तोड़कर मेरी आंख पर मारा, उसके बाद उन्होंने पीछे का शीशा तोड़कर तीनों सवारियों को उतार किया और उन्हें लठ्ठ से पीटना शुरू कर दिया और सवारी अनिल कुमार की जेब से 20 हजार रुपये निकाल लिए.

45 मिनट बाद पहुंची गुरुग्राम पुलिस की PCR वैन


कहने को तो पुलिस PCR 5-10 मिनट में आने का दावा करती है लेकिन सेक्टर 10A चौकी सिर्फ एक किलोमीटर दूर होने के बाद भी पुलिस को घटनास्थल पर पहुँचने में 50 मिनट लग गए. पुलिस सोती रही और बदमाश लूटकर और पीड़ितों को पीटकर फरार हो गए. पुलिस वालों की लापरवाही यहीं पर ख़त्म नहीं हुई, अब FIR लिखने के लिए पीड़ितों को चक्कर लगवा रहे हैं. एक तो उनके साथ चोरी भी हो गयी, अब पुलिस वाले उन्हें FIR के लिए चक्कर लगवा रहे हैं जो बहुत ही शर्मनाक है.
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: