Dec 5, 2017

गुजरात के युवाओं को अपने माँ-बाप को छोड़कर अन्य राज्यों में रोजगार के लिए भागना नहीं पड़ता: मोदी


gujarat-giving-employment-to-other-state-youth-also-says-pm-modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के जामनगर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि गुजरात के युवा बेरोजगार हैं जबकि असलियत यह है कि गुजरात अपने युवाओं को रोजगार देने के अलावा अन्य राज्यों के युवाओं को भी रोजगार देता है.

मोदी ने कहा कि आप किसी भी राज्य में जाकर देख लीजिये, गुजरात का कोई भी युवा रोजगार के लिए अन्य राज्यों में नहीं मिलेगा, यही नहीं अन्य राज्यों के युवा रोजगार के लिए गुजरात आते हैं, सूरत, वापी, अहमदाबाद, बडौदा, जामनगर हर जगह लोग रोजगार के लिए आते हैं. गुजरात में अपने युवाओं के साथ साथ अन्य राज्यों के युवाओं को भी रोजगार देने की क्षमता है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश पर 60 वर्षों तक राज किया है, आप इनके किसी राज्य में जाकर चेक कर लीजिये कि वहां पर रोजगार की क्या हालत है.

मोदी ने कहा कि चुनाव के कुछ दिन पहले झूठे वादे करके कांग्रेस समझ रही है कि गुजरात की जनता मूर्ख है और इनकी बातों में आ जाएगी, गुजरात के युवा अपना अच्छा बुरा समझते हैं. कांग्रेस का काम है झूठे वादे करना, लोगों को आपस में लड़ाना, एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाना, शहर को गाँव वालों से लड़ाना, अमीरों को गरीबों से लड़ाना. यह कला उसनें अंग्रेजों से सीखा है लेकिन गुजरात शान्ति, एकता और भाईचारे के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है, इनकी बातों में जनता नहीं आएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: