Dec 7, 2017

गिरिराज सिंह ने खोल दी बाबरी के वकील कपिल सिब्बल की पोल, झूठ पर झूठ का पर्दाफाश, पढ़ें


giriraj-singh-exposed-kapil-sibal-lie-sunni-wakf-board-wakeel

कपिल सिब्बल ने 5 दिसम्बर को एक वकील के तौर पर सुप्रीम कोर्ट में दलील दी थी कि राम मंदिर मामले की सुनवाई 2019 तक टाल देनी चाहिए, सुप्रीम कोर्ट ने उनकी कुछ हद तक बात मान भी ली और केस की सुनवाई 2 महीनें के लिए लटका दी. सुप्रीम कोर्ट के इस रूख से हर कोई हैरान था क्योंकि पहले कहा जा रहा था कि यह राम मंदिर मामले की अंतिम सुनवाई है और इसपर रोजाना बहस होगी.

कपिल सिब्बल पर आरोप लगाए गए कि वह भले ही सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील हैं लेकिन कांग्रेस के अजेंडे पर काम कर रहे हैं और राम मंदिर में रोड़े डाल रहे हैं.

उसके बाद कपिल सिब्बल सामने आये और कहा कि मैं सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील हूँ ही नहीं, मोदी ने मुझे बोर्ड का वकील बताकर झूठ बोला है और प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराने का काम किया है.

आज बीजेपी नेताओं ने कपिल सिब्बल के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है. गिरिराज सिंह ने कुछ कोर्ट की आर्डर की कॉपी पोस्ट की जिसमें साफ़ साफ़ लिखा है कि कपिक सिब्बल सुन्नी बोर्ड के वकील हैं.

गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा - झूठ पे झूठ और झूठ ..फिर झूठ. कांग्रेस में गिरने की कोई हद नहीं है ..जितना नीचे जाओ उतना कम है। पहले राम मंदिर निर्माण में बाधक बना. फिर जब इनका चेहरा बेनक़ाब हुआ तो सिब्बल जी ने कहा वो सुन्नी वक़्फ़ के लिए वक़ील नहीं थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: