Dec 8, 2017

अबकी राम, कृष्ण और गाय तीनों मिल जाएं तो भी BJP को गुजरात में नहीं जिता सकते: फहीम बेग


fahim-beg-said-ram-krishna-and-cow-will-not-help-win-bjp-in-gujarat

गुजरात चुनाव में बयानों का दौर जारी है. कांग्रेस ने सभी जातियों को आपस में बांटकर सबके वोट लेने का प्लान बनाया है, इसके अलावा मुस्लिम बहुल इलाकों में अहमद पटेल को वजीरे आजम बनाने का वादा करके वोट मांगे जा रहे हैं, पाकिस्तान से भी अहमद पटेल को समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस ने OBC, पटेल, दलित, ब्राह्मण, जनेऊधारी ब्राह्मण और अन्य ऊंची जातियों के वोटों नजरें जमाई हैं तो बीजेपी सिर्फ गुजरातियों के वोट लेने के फ़ॉर्मूले पर चल रही है.

कांग्रेस पटेलों को आरक्षण देने का वादा करके वोट लेना चाहती है तो बीजेपी उन लोगों के वोट लेना चाहती है जो देश की एकता में भरोसा रखते हैं, जातिवाद को ख़त्म करना चाहते हैं, सिर्फ गुजराती और भारतीय कहलाना पसंद करते हैं. कांग्रेस को लग रहा है कि उनकी प्लानिंग काम करेगी और जातिवाद मानने वाले लोग इस बार उन्हें अधिक वोट मिलेगें.

कांग्रेस के समर्थकों को भी लग रहा है कि इस बार गुजरात में कांग्रेस की ही जीत होगी इसीलिए कल रिपब्लिक टीवी पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ डिबेट में उन्होंने कहा कि अबकी बीजेपी की हार निश्चित है, इस बार राम, कृष्ण और गाय तीनों मिलकर भी बीजेपी को नहीं बचा पाएंगी.

अर्नब गोस्वामी ने तुरंत फहीम बेग के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसका मतलब आप हिन्दुओं और उनके देवताओं की ताकत को चैलेंज कर रहे हो, उनका अपमान करने की कोशिश कर रहे हो, इसका जवाब फहीम बेग नहीं दे पाए लेकिन देवताओं की ताकत को चैलेंज करके साफ साफ़ इशारा कर दिया कि जब देश में ऐसे मौलानाओं की संख्या बढ़ जाएगी तो हिन्दुओं के भगवानों का अपमान शुरू हो जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: