Dec 10, 2017

फ्लाइट में ही अभिनेत्री से करने लगा छेड़छाड़, दो घंटे तक झेलती रहीं दंगल गर्ल जायरा वसीम


dungal-film-actress-zaira-wasim-sexually-assaulted-in-vistara-flight

नई दिल्ली: फिल्म दंगल से सुर्ख़ियों में आयीं जायरा वसीम के साथ विस्तारा एयरलाइंस में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया है, यह घटना दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में हुई है। जयरा वसीम से फ्लाइट में उनकी सीट के पीछे बैठा अधेड़ उम्र का व्यक्ति दो घंटे तक छेड़छाड़ करता रहा, उनके शरीद पर हाँथ-पैर रगड़ता रहा, जयरा ने भी उस समय उसे ना तो रोकने की कोशिश की और ना ही सपोर्ट स्टाफ से शिकायत की.

छेड़छाड़ के बाद जायरा ने रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उनका कहना है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जायरा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है। जायरा का कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया।

जायरा के मुताबिक जिस वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की वो लगभग सो चुकी थीं, लेकिन उसके पैर के स्पर्श से उनकी आंख खुल गई। जायरा ने कहा कि मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा। जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया। लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रहा तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया कर रहा है। देखें वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: