Dec 1, 2017

UP नगर निगमों में कमल खिलने से खुश हुए दिनेश शर्मा, बोले, अब आएगा काम करने में मजा


dinesh-sharma-happy-after-bjp-win-up-nagar-nigam-chunav-2017

उत्तर प्रदेश से बीजेपी के लिए खुशखबरी आ रही है. आज उत्तर प्रदेश के बीजेपी की परीक्षा का रिजल्ट आ रहा है जिसमें वह पास होती दिख रहे हैं. आज नगर निगम और नगर पंचायत चुनावों के नतीजे आ रहे हैं जिसमें कमल खिलता हुआ दिख रहा है.

अब तक 16 में से 16 नगर निगमों के रुझान मिल चुके हैं जिसमें से 13 निगमों में बीजेपी आगे है. कांग्रेस को सिर्फ 0 सीटें मिलती दिख रही हैं जबकि सपा 1 और बसपा 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

अयोध्या, वाराणसी, इलाहबाद, मेरठ, वाराणसी, रामपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, गोरखपुर में बीजेपी आगे चल रही है जबकि मुस्लिम बहुल अलीगढ सीट मायवती की बसपा के खाते में जा रही है. फिरोजाबाद सीट सपा के खाते में जा रही है.

इस विशाल जीत से यूपी के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ख़ुशी से गदगद हो गए हैं, उन्होंने कहा कि नगर निगम में बीजेपी की सरकार होने से सरकार की योजनायें जनता तक पहुंचाने में आसानी होगी. उन्होंने कहा हमने काम किया है इसलिए जनता ने हमें एक बार फिर से वोट दिया है. हम जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और जमीनी स्तर पर काम करेंगे.

दिनेश शर्मा ने यह भी कहा कि यूपी की तरह ही गुजरात विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी की जीत होगी क्योंकि GST को गुजरात के व्यापारी देश के लिए सही मानते हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: