Dec 8, 2017

शराबा माफियाओं ने महिला कार्यकर्ता को नंगा घुमाया, कुछ नहीं कर पायी दिल्ली पुलिस


dcw-women-activist-insulted-by-sharab-mafia-in-narela-delhi-police-fail

दिल्ली से बहुत ही शर्मनाक खबर आयी है जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस को नालायक पुलिस बताया जा रहा है, यह भी साबित हो गया है कि बदमाशों में दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं है और दिल्ली पुलिस पूरी तरह से नालायक है.

बात दरअसल यह है कि दिल्ली के नरेला इलाके में DCW की एक महिला कार्यकर्ता अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने गयी थी लेकिन उन बदमाशों ने महिला को पकड़कर बेइज्जती की, उसके कपड़े फाड़ डाले और उसे निर्वस्त्र घुमाया.

महिला का कहना है कि - वे लगो मुझे घसीटकर और नंगा करके ले जा रहे थे तो उन्हें रोकने के लिए एक पुलिस स्टाफ आया लेकिन बदमाशों ने उसे भी पीट दिया. वो भी बेचारा साइड हो गया और उसके बाद वे लोग मुझे अपने साथ ले गए, इसके बाद वे लोग मुझे रॉड से मारते रहे.

महिला ने कहा कि मैंने उन्हें सिर्फ यही कहा की मैंने सिर्फ नशे के खिलाफ आवाज उठायी है, सिर्फ नशा बन होना चाहिए, हमारी कॉलोनी में पुलिस बूथ के सामने नशा बिकता है, मेरी सिर्फ इतनी गलती थी और उन बदमाशों ने मुझे इसी गलती की सजा दी है. उन्होने यह भी कहा कि हम ऐसा ही हाल स्वाति मालीवाल के घर जाएंगे और उन्हें भी नंगा करके रोड पर ले आयेंगे. इसके अलावा जितने भी लोग CCTV में दिख रहे हैं उन्हें भी नंगा करके रोड पर ले आयेंगे.

महिला ने कहा कि मैंने अपनी जान तो बचा ली पर अपनी इज्जत नहीं बचा पाई उन लोगों ने सबके सामने मेरे कपड़े फाड़ दिए. मुझे नंगा कर दिया. मुझे बहुत मारा. मैंने कोई गुनाह नहीं किया, मैं तो नशे के खिलाफ जंग लड़ रही थी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: