Dec 9, 2017

पकड़ा गया कांग्रेस नेताओं का झूठ, चुनाव आयोग ने बता दिया ब्लूटूथ से EVM हैकिंग का सच, पढ़ें


congress-lie-exposed-about-evm-hacking-via-bluetooth-gujarat-election

EVM टेम्परिंग के आरोपों पर कांग्रेस पार्टी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है, आज कांग्रेस पार्टी के एक विधायक अर्जुन मोधवाडिया ने पोरबंदर सीट पर ब्लूटूथ से EVM हैकिंग का आरोप लगाया था, देखते ही देखते कांग्रेस नेताओं ने ट्विटर पर झूठ फैला दिया कि बीजेपी वालों ने ब्लूटूथ से EVM को हैक कर लिया है, ट्विटर पर EVM टेम्परिंग का ट्रेंड चलने लगा.

शाम को इस मामले पर चुनाव आयोग ने प्रेस कांफ्रेंस की, डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर सुदीप जैन ने ब्लूटूथ से EVM हैकिंग का सच बताकर कांग्रेस नेताओं के झूठ की पोल खोल दी. उन्होंने कहा कि ब्लूटूथ से EVM हैकिंग का कोई आप्शन ही नहीं है. जब नेटवर्किंग का कोई आप्शन ही नहीं है तो हैकिंग का सवाल ही नहीं उठता.

सुदीप जैन ने कहा कि ऐसी कोई EVM ही नहीं है जिसे ब्लूटूथ से कनेक्ट किया जा सके, हमारे पास इसकी शिकायत की गयी, जाँच में हमने पाया कि जिस मोबाइल के ब्लूटूथ से EVM के कनेक्ट होने का आरोप लगाया गया था वह EVM का नहीं बल्कि एक पोलिंग एजेंट के मोबाइल का ब्लूटूथ था, पोलिंग एजेंट का नाम ECO105 था.

चुनाव आयोग ने शाम होते होते कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश कर दिया लेकिन कांग्रेस झूठ फैलाने में जरूर कामयाब हो गयी. ट्विटर पर कांग्रेसियों ने EVM हैकिंग का ट्रेंड भी चला दिया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. ये काँग्रेस की ओछि चाल है । उनकेही पोलिंग एजंट ने जान बुजकर अपने ब्लुटूथ का ना EVM105 रखा ।

    ReplyDelete