Dec 12, 2017

काम कर गया मोदी का सी-प्लेन में सवार होने का प्लान, अनाप शनाप ट्वीट करने लगे कांग्रेसी नेता


congress-leader-randeep-soorjewala-criticize-pm-modi-for-sea-plane

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज पहली बार सी-प्लेन में सवारी करके पूरे देश को गुजरात का विकास दिखाया, उनका मकसद कांग्रेस के उन सवालों का जवाब देना था जिसमें कांग्रेसी कहते हैं कि गुजरात में कोई विकास नहीं है और विकास पागल हो गया है, राहुल गाँधी भी मोदी से रोजाना एक सवाल पूछते हैं. उनकी नजर में गुजरात में कोई विकास नहीं है.

मोदी का सी-प्लेन में सवाल होने का यह प्लान कामयाब हो गया क्योंकि कांग्रेसी नेताओं ने तुरंत ही अनाप शनाप ट्वीट करना शुरू कर दिया, कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाल ने तो यह बोल दिया कि गुजरात के लोग परेशान हैं और मोदी उन्हें अपना आलीशान जीवन दिखा रहे हैं.

इस देश में बहुत कुछ चीजें पहली बार हो रही हैं, अहमदाबाद में भारत का पहला रिवरफ्रंट मोदी ने बनाया, इससे पहले भारत में किसी भी नदी पर रिवरफ्रंट बना ही नहीं था, आज मोदी सी प्लेन में बैठने वाले पहले प्रधानमंत्री बन गए. इससे पहले भारत में ना तो सी प्लान उड़ा था और ना ही कोई प्रधानमंत्री सी प्लेन में बैठा था लेकिन मोदी ने आज यह भी कर दिखाया.


सी प्लेन अहमदाबाद के रिवरफ्रंट से उड़कर मेहसाना जिले में बने धरोई डैम में लैंड करेगा जहाँ से मोदी अम्बा देवी मंडिर में दर्शन करेंगे. मोदी की यह उड़ाई करीब 45 मिनट की होगी, वह सिर्फ नदी के ऊपर उड़ेगा और सीधा धरोई डैम में उतरेगा.

धरोई डैम में लैंड करने के बाद मोदी सड़क के रास्ते से माता अम्बा देगी के दर्शन के लिए जाएंगे, वह यहाँ से सड़क मार्ग से जाएंगे इसलिए सड़क पर भी भीड़ आने की संभावना है. मोदी का यह कार्यक्रम करीबी 4 बजे तक चलेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: