Dec 12, 2017

मोदी को सी-प्लेन में बैठते देखकर बौखलाए वामपंथी नेता, बोले, कौवे ने पहन लिए हैं हंस के पंख


cbi-leader-suneet-chopra-call-pm-modi-crock-seeing-him-sea-plane

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात में पहली बार सी-प्लेन उतारा, उन्होंने साबरमती नदी से सी-प्लेन में बैठकर धरोई डैम तक गए, करीब 200 किलोमीटर की यह उड़ान मोदी ने 30-40 मिनट में तय की और धरोई डैम में लैंड करने के बाद वहां से सड़क के मार्ग से अम्बा मंदिर के दर्शन के लिए गए.

प्रधानमंत्री मोदी ने सी-प्लेन उतारकर गुजरात का इंफ्रास्ट्रक्चर दिखाया था, वहां का विकास दिखाया था लेकिन विरोधी नेता उन्हें सी-प्लेन में देखकर जल भुन गए और उन्हें अनाप शनाप बातें बोलने लगे.

वामपंथी नेता सुनीत चोपड़ा ने मोदी के लिए बहुत ही अपमानजनक बयान दिया. उन्होंने मोदी की तुलना कौवे से करते हुए कहा कि अगर कौवा हंस के पंख ओढ़ लेगा तो हंस नहीं बन जाएगा, वह कौवा ही रहेगा.

सुनीत चोपड़ा रिपब्लिव टीवी पर अर्नब गोस्वामी के डिबेट शो में भाग ले रहे थे, मोदी को कौवा कहने के बाद अर्नब गोस्वामी ने उन्हें अपने शब्द वापस लेने और माफी की मांग की लेकिन सुनीत चोपड़ा अपने बयान पर कायम रहे.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज ट्विटर पर कहा था कि इस चुनाव में मेरा बहुत अपमान करने की कोशिश की गयी, मेरे बारे में झूठ बोलने की कोशिश की गयी लेकिन मेरे अपमान का बदला गुजरात की जनता जरूर लेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: