Dec 31, 2017

बॉबी कटारिया के समर्थकों ने लिए बुरी खबर, फरीदाबाद पुलिस कोर्ट से ही उठाकर ले आयी फरीदाबाद


breaking-news-faridabad-police-arrested-bobby-katariya-gurugram-court

फरीदाबाद: युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया की छह दिन की पुलिस रिमांड आज ख़त्म हो गयी, आज उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया गया, इससे पहले उन्हें सेक्टर-9 चौकी की पुलिस ने चार दिनों के लिए रिमांड पर लिया था, उनकी रिमांड ख़त्म होते ही उन्हें सेक्टर 10A थाने की पुलिस ने 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. आज उनकी भी रिमांड ख़त्म हो गयी.

बॉबी कटारिया को आज कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट के बाहर उनके सैकड़ों समर्थक दूर दूर से आये हुए थे और उनके छूटने का इन्तजार कर रहे थे लेकिन वे इन्तजार ही करते रह गए और उन्हें फरीदाबाद पुलिस उठा लाई. फरीदाबाद पुलिस दो दिन पहले भी उन्हें गिरफ्तार करने गयी थी लेकिन सेक्टर 10A थाने को 2 दिन की रिमांड दिए जाने से उन्हें खाली हाथ लौटना पडा था लेकिन आज उन्होने मौके का फायदा उठाते हुए कोर्ट में ही बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर लिया.

बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के बाद फरीदाबाद लाया जा रहा है, उन्हें कोर्ट में पेश करके फरीदाबाद पुलिस भी रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी, अगर उन्हें पुलिस रिमांड में भेज दिया गया तो बॉबी कटारिया का नया साल पुलिस रिमांड में ही बीतेगा. बॉबी कटारिया पर अरावली स्कूल प्रिंसिपल को धमकाने का आरोप है और उनके खिलाफ भूपानी थाने में FIR दर्ज है.

बॉबी के समर्थकों का कहना है कि पुलिस उन्हें बहुत टार्चर कर रही है और उनके साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है, कुछ लोगों ने यह भी बताया कि पुलिस ने मार मार कर उनके पैर खराब कर दिए हैं. 

आज बॉबी कटारिया के समर्थकों को उम्मीद थी कि बॉबी कटारिया को कोर्ट से जमानत मिल जाएगी क्योंकि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है, पुलिस ने उनपर झूठे मामले दर्ज किये हैं और दुश्मनी निकालने के लिए उन्हें रिमांड पर लिया है लेकिन उनकी उम्मीद धरी की धरी रह गयी और फरीदाबाद पुलिस उन्हें उठा लाई.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: