Dec 25, 2017

बॉबी कटारिया ने गलत समय पर पुलिस को गालियाँ दी, आज कोर्ट बंद, अब रात बितानी होगी हवालात में


bobby-kataria-not-get-bail-today-court-closed-due-to-christmas

गुरुग्राम: युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं, कल रात में उन्होंने गुरुग्राम पुलिस के दो इंस्पेक्टरों को जमकर गालियाँ दी थीं, उनकी बीवी बच्चों को भी गलत बात बोली थीं, वैसे बॉबी कटारिया पुलिस वालों को गालियाँ दे देकर ही हीरो बने हैं लेकिन कल उनकी टाइमिंग गलत थी.

कल रविवार था और आज क्रिसमस डे है, कल भी छुट्टी थी और आज भी छुट्टी है, कल भी कोर्ट बंद थी, आज भी कोर्ट बंद है, कल बॉबी कटारिया ने रात में सेक्टर 10A चौकी के SHO संदीप और सेक्टर 9 चौकी के SHO घनश्याम को जमकर गालियाँ दी थीं, पुलिस वालों ने भी उनका वीडियो देख लिया, पुलिस वालों को उन्हें गिरफ्तार करने का बहाना मिल गया क्योंकि उन्होंने वीडियो में गालियों का उपयोग किया था और उन्होंने दारू भी पी रखी थी, मतलब दारू पीकर पुलिस वालों को गालियाँ दे रहे थे बॉबी कटारिया, पुलिस वालों को उन्हें गिरफ्तार करने का दो दो बहाना मिल गया, एक तो गाली और दूसरा दारू पीकर रात में घूमना, इसलिए उन्हें 11 बजे रात में उठा लिया गया.

बॉबी कटारिया को आज कोर्ट से जमानत मिल सकती थी लेकिन गाली देने की टाइमिंग गलत निकली, आज कोर्ट बंद था इसलिए बॉबी कटारिया को जमानत नहीं मिल सकी. अब उन्हें रात भर हवालात में रहना पड़ेगा और हो एकता है कि पुलिस उन पर अपना गुस्सा निकाले. पुलिस ने कल भी उनकी पिटाई की थी लेकिन बॉबी कटारिया जान बचाकर भाग निकले थे लेकिन उसके बाद फेसबुक लाइव वीडियो में पुलिस वालों को गंदी गंदी गालियाँ देकर उन्होने खुद ही अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. अब हो सकता है कि कल उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए, यह भी हो सकता है कि पुलिस उनकी रिमांड मांगने की कोशिश करे और उनकी दो तीन दिनों तक खातिरदारी करे लेकिन अगर बॉबी कटारिया ने मजबूती से अपना पक्ष रखा और कोर्ट में अपनी गलती मान ली तो उन्हें जमानत मिल जाएगी.

SHO को क्या कहा था बॉबी ने

बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम के सेक्टर 10A के SHO संदीप और सेक्टर 9 के SHO घनश्याम के खिलाफ जमकर उल्टा-सीधा बोला था, खूब गालियाँ भी दी थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस वालों ने बिना FIR और किसी आरोप के मुझे पकड़ने के कोशिश की और मुझे करंट लगाकर जबरजस्ती गिरफ्तार करना चाहा, इस दौरान मुझे हार्ट अटैक आते आते बचा, आज ये लोग मेरे साथ कुछ गलत करना चाहते थे, इन्होने मेरे पेट में स्टेटगन लगाई, मैं वहां से जान बचाकर किसी तरह भागा तो मेरे पीछे इनके 40 पुलिस वाले स्टेटगन लेकर दौड़ पड़े लेकिन इनके 40 पुलिस वाले भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए.

बॉबी कटारिया ने सेक्टर 10A चौकी के SHO को जमकर गालियाँ दी, उन्होंने कहा कि तेरी पुलिस चौकी में पुलिसवाले कम पड़ गए थे क्या जो तूने सेक्टर 9 चौकी से भी SHO घनश्याम और पुलिस वालों को बुला लिया, तुझे शर्म आनी चाहिए कि अकेले बॉबी के लिए तेरे थाने में पुलिस नहीं है, तुझे शर्म से डूब मरना चाहिए.

बॉबी कटारिया ने SHO घनश्याम को धमकाते हुए कहा कि तू मेरी आँखों में खटक गया है, तुझसे अपराधियों को तो पकड़ा नहीं जाता लेकिन तू बॉबी कटारिया के ऊपर अपनी पॉवर दिखाता है, तुझे पता नहीं है कि मेरे साथ युवा एकता है, मेरे साथ पब्लिक है, अगर तेरे अन्दर हिम्मत है तो बिना वर्दी के मेरे पास आकर देख ले. तुझे पता चल जाएगा कि बॉबी क्या चीज है. अब मैं फुटेज निकालकर कमिश्नर को दिखाऊंगा और तुझसे सवाल पूछूँगा.

बॉबी कटारिया ने कहा कि अब मैंने पुलिस वालों की पोल खोलनी शुरू कर दी है तो, तुम लोग भीख मांगते हो तो हमारे युवा भाई तुम्हारे मुंह पर फेंक फेंक कर मारते हैं. उन्होंने घनश्याम तूने आज मेरे पेट में स्टेटगन बिना आरोप के ही लगा दी थी, आज तूने मुझसे पंगा लेकर बहुत बुरा किया है. उन्होंने घनश्याम को BSDK भी बोला और कहा कि मुझे गाडी के अन्दर बैठाने के लिए 4 पुलिसवालों ने पकड़ रखा था लेकिन मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए. तुम इतनी भूखे नंगे हो गए हो कि अकेले बॉबी के लिए तुम्हारे पास पुलिस नहीं है. वीडियो देखें.
https://www.facebook.com/katariaofficial/videos/210619582845724/
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: