Dec 25, 2017

बॉबी कटारिया की लेटेस्ट फोटो, चार दिन की पुलिस रिमांड में पुलिस खोलेगी हर फाइल, खुलेंगे कई राज


bobby-kataria-latest-photo-in-police-custody-gurugram-sector-9

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस द्वारा कल रात्रि 11 बजे गिरफ्तार किये गए युवा एकता मंच के मुखिया बॉबी कटारिया की पुलिस हिरासत की एक तस्वीर प्राप्त हुई है। बॉबी कटारिया को आज गुरुग्राम कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उन्हें चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद आज उनके फेसबुक पेज पर लिखा गया था कि आरसी और दो फोटो लेकर गुरुग्राम कोर्ट पहुंचे।

उनके समर्थकों को उम्मीद थी कि बॉबी को जमानत मिल जाएगी लेकिन जिस तरह बॉबी कटारिया पुलिस अधिकारियों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं उसे देखते हुए लगता है कि अदालत में उन्हें जमानत नहीं मिली और उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि बॉबी कटारिया का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है लेकिन उनके समर्थकों को यह बात पता नहीं है, यह भी कहा जा रहा है कि बॉबी किसी अपराध में पकडे गए थे जिसकी वजह से वह पुलिस पर व्यकतिगत खुन्नस निकालते हैं. अब पुलिस उनकी हर फाइल खुलवाएगी और उनके आपराधिक इतिहास का भी खुलासा करेगी. पुलिस को उम्मीद है कि बॉबी कई राज खोलेंगे।

आपको बता दें कि कल बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम के सेक्टर 10A और सेक्टर 9 के चौकी प्रभारियों को फेसबुक लाइव वीडियो में जमकर गालियाँ दीं जिसके बाद पुलिस वालों ने उन्हें रात में गिरफ्तार कर लिया, खास सूत्रों से जानकारी मिली कि उन्होंने पुलिस वालों के बहुत हाथ पैर जोड़े लेकिन पुलिस वालों का दिन नहीं पसीजा और कागजी कार्यवाही करके उन्हें चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है. अब पुलिस चार दिनों तक उनकी जमकर खातिरदारी कर सकती है. उनके घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

आपको बता दें कि बॉबी कटारिया एक NGO युवा एकता मंच के चीफ हैं और फेसबुक लाइव वीडियो के जरिये पुलिस के बड़े बड़े अधकारियों को गालियाँ देते हैं, ऐसा करके वह सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं, उनके लाखों फॉलोवर बन चुके हैं. उनके वीडियो पूरे देश में देखे जाते हैं और पुलिस वालों पर लोग खूब हँसते हैं.

आपको बता दें कि बॉबी पर हाल में कई मामले दर्ज हुए हैं जिनमें एक मामला फरीदाबाद का भी है जिसमें उन्होंने एक स्कूल की प्रिंसिपल को धमकी दी थी। एक और मामला उनके खिलाफ फरीदाबाद में ही दर्ज हुआ है। कल शाम उनका एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे वो एसएचओ संदीप और SHO घनश्याम को अपशब्द कह रहे थे। शायद इसी कारण उन्हें रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया और गुरुग्राम कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर के सूत्रों से रिमांड की जानकारी मिली है। बॉबी को गिरफ्तार करने में इनकी अहम भूमिका है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: