Dec 28, 2017

गुरुग्राम पुलिस बॉबी कटारिया को जयपुर से वापसी ले आयी, कई चीजें बरामद, और बढ़ी मुसीबत


bobby-kataria-latest-news-in-hindi-gurugram-police-remand-update

नई दिल्ली: युवक एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया की पुलिस रिमांड का आज चौथा और आखिरी दिन है, कल उन्हें पूछताछ के लिए जयपुर ले जाया गया था जहाँ से उनके खिलाफ कई चीजें बरामद की गयी हैं, पुलिस कल इन सबूतों को कोर्ट में पेश करके उन्हें कई मामलों में गुनाहगार साबित करने की कोशिश करेगी.

बॉबी कटारिया की मुसीबत बढ़ती जा रही है क्योंकि उन्हें पुलिस हिरासत में देखकर कई लोग उनके खिलाफ मामले दर्ज करा रहे हैं, लखनऊ की एक महिला ने उनके खिलाफ डेढ़ लाख की फिरौती मांगने का मामला दर्ज कराया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया पुलिस वालों को निशाना बनाकर, बड़े बड़े अधिकारियों को गालियाँ देकर सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गए हैं, उनके लाखों फैन्स हैं, कुछ दिनों पहले उन्होंने गुरुग्राम सेक्टर 10A और सेक्टर 9 के SHO संदीप और घनश्याम के खिलाफ गालियों की बौछार करते हुए फेसबुक पर लाइव विडियो डाली थी. उस वक्त उन्होंने पी रखी थी, पुलिस ने उन्हें रात में 11 बजे नशे में गिरफ्तार किया और ड्रिंक एंड ड्राइव का भी मामला दर्ज किया है.

उन्होंने वीडियो में पुलिस वालों को घूस देने का भी ऑफर किया था इसलिए उनपर रिश्वत का लालच देने का भी मामला दर्ज किया है.

अब बॉबी कटारिया के खिलाफ कई मामले दर्ज किये गए हैं, पूछताछ में बॉबी कटारिया ने खुद कई चीजों का खुलासा किया है, उन्हें पुलिस जयपुर भी ले गयी थी जहाँ से कुछ चीजें बरामद हुई हैं. पुलिस कल उनके खिलाफ सभी चीजें कोर्ट में पेश करके उन्हें दोषी साबित करने की कोशिश करेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: