Dec 29, 2017

अब अकेले नहीं पड़ेंगे बॉबी कटारिया, कोर्ट के बाहर 200 लोग पहुंचे मदद करने, पुलिस रिमांड ख़त्म


bobby-kataria-ki-court-me-peshi-aaj-200-supporter-outside-court

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उन्हें मदद करने के लिए गुरुग्राम कोर्ट के बाहर 200 लोगों की भीड़ जमा हो गयी है, बॉबी कटारिया की आज 4 दिनों की पुलिस रिमांड ख़त्म हो गयी, उन्हें कोर्ट में पेश किया जाना है लेकिन जब के कुर्सी पर ना होने की वजह से उनकी पेशी नहीं हो सकी है लेकिन उनके समर्थक सुबह से ही उनके केस की सुनवाई का इन्तजार कर रहे हैं, करीब 200 लोग कोर्ट के बाहर मौजूद हैं.

आपको बता दें की बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने चार दिनों के लिए रिमांड पर लिया था, कल उनकी पुलिस रिमांड ख़त्म हो गयी, आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और बॉबी कटारिया जमानत लेकर आजाद होने की कोशिश करेंगे लेकिन पुलिस बॉबी कटारिया को पिंजरे से बाहर नहीं निकलने देना चाहती इसलिए आज फरीदाबाद पुलिस भी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए गुरुग्राम जा रही है, मतलब जैसे ही बॉबी कटारिया आजाद होंगे वैसे ही फरीदाबाद पुलिस उन्हें दबोच लेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया ने अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय को धमकी दी थी कि वह 26 दिसम्बर को अपने साथ गाड़ियों का काफिला लेकर आएगा और अरावली स्कूल में ही उनसे निकिता के इलाज के पैसे मांगेगा. अब या तो उन्हें पैसा देना पड़ेगा या अपनी बेटी के पैर कटवाना पड़ेगा.

इस धमकी के तुरंत बाद अरावली स्कूल की प्रिंसिपल ने बॉबी कटारिया के खिलाफ फरीदाबाद के भूपानी थाने में FIR दर्ज करा दी थी, फरीदाबाद पुलिस उनपर पहले ही हाथ छोड़ देती लेकिन लोग समझ रहे थे कि बॉबी कटारिया ताकतवर आदमी है और इसके आगे पीछे हजारों लोग खड़े रहते होंगे लेकिन जब बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया, इसके बाद फरीदाबाद पुलिस का भी मनोबल बढ़ गया है, इसलिए आज जैसे ही गुरुग्राम पुलिस उन्हें छोड़ेगी, फरीदाबाद पुलिस उन्हें दबोच लेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: