Dec 26, 2017

बॉबी कटारिया का दोस्त बोला, पुलिस ने बहुत धाराएं लगा दी हैं, कोई बचाओ नहीं तो उसका बचना मुश्किल


bobby-kataria-in-danger-gurugram-police-remand-for-public-service

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं, कुछ दिनों पहले उन्होने दारू पीकर गुरुग्राम पुलिस के दो SHO को जमकर गालियाँ दी थीं, पुलिस ने उसी रात को 11 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और चार दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया.

बॉबी कटारिया ने पहले सोचा था कि फेसबुक पर उनके लाखों फॉलोवर हैं इसलिए मुसीबत पड़ने पर लोग उन्हें बचा लेंगे, यही सोचकर उन्होंने दारू पीकर पुलिस वालों को जमकर गालियाँ दीं, उन्होंने पुलिस वालों की बीवी बच्चों को भी नहीं छोड़ा और कहा कि आप लोग अपना DNA टेस्ट करा लो क्योंकि आप लोग ड्यूटी पर बाहर रहते हैं और वहां आपकी बीवी पता नहीं क्या करती होगी. उन्होंने पाकिस्तान का नाम भी ले लिया.

बॉबी कटारिया के इस वीडियो पर कार्यवाही करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने उसी रात 11 बजे बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर लिया. बॉबी को बचाने के लिए कोई नहीं आया, उनके परिवार वालों ने उनके समर्थकों को कोर्ट पहुँचने की अपील की लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया, सेक्टर 9 थाने पहुँचने को कहा गया लेकिन वहां भी कोई नहीं आया. 

अब उनके एक दोस्त ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि बॉबी कटारिया आप लोगों के लिए खड़े हुए थे लेकिन आप लोग उनकी मदद के लिए नहीं आये, अब उनका बचना मुश्किल है, जिस तरह से भगत सिंह को सजा हो गयी थी, उस समय उनकी मदद करने के लिए कोई नहीं आया था, उसी तरह से बॉबी कटारिया भी चले जाएंगे, अगर उन्हें आप लोगों ने नहीं बचाया तो वह बच नहीं पाएंगे क्योंकि पुलिस ने उनके खिलाफ बहुत धाराएं लगा दी हैं. उनके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: