Dec 25, 2017

ख़ास सूत्रों से जानकारी, 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिए गए बॉबी कटारिया, मांगने पर नहीं मिली माफी


bobby-kataria-in-4-day-police-remand-for-abusing-police-officers

नई दिल्ली: बदलते जमाने के साथ समाज सेवा करने का तरीका भी बदल रहा है, कुछ लोग मीठी भाषा बोलकर समाज सेवा करते हैं तो कुछ लोग कडवी बातें बोलकर समाज सेवा करते हैं, बॉबी कटारिया भी पुलिस अधिकारियों को कड़वा बोलकर बोलकर समाज सेवा करते हैं लेकिन कल उन्होंने कुछ ज्यादा ही कड़वा बोल दिया जो उन्हें बहुत भारी पड़ गया. कल उन्होंने गुरुग्राम के सेक्टर 10A और सेक्टर 9 के चौकी प्रभारियों को फेसबुक लाइव वीडियो में जमकर गालियाँ दीं.

पुलिस वालों ने उन्हें रात में गिरफ्तार कर लिया, खास सूत्रों से जानकारी मिली कि उन्होंने पुलिस वालों के बहुत हाथ पैर जोड़े लेकिन पुलिस वालों का दिन नहीं पसीजा और कागजी कार्यवाही करके उन्हें चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है. अब पुलिस चार दिनों तक उनकी जमकर खातिरदारी कर सकती है. उनके घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

आपको बता दें कि बॉबी कटारिया एक NGO युवा एकता मंच के चीफ हैं और फेसबुक लाइव वीडियो के जरिये पुलिस के बड़े बड़े अधकारियों को गालियाँ देते हैं, ऐसा करके वह सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं, उनके लाखों फॉलोवर बन चुके हैं. उनके वीडियो पूरे देश में देखे जाते हैं और पुलिस वालों पर लोग खूब हँसते हैं.

आपको बता दें कि बॉबी पर हाल में कई मामले दर्ज हुए हैं जिनमें एक मामला फरीदाबाद का भी है जिसमें उन्होंने एक स्कूल की प्रिंसिपल को धमकी दी थी। एक और मामला उनके खिलाफ फरीदाबाद में ही दर्ज हुआ है। कल शाम उनका एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे वो एसएचओ संदीप और SHO घनश्याम को अपशब्द कह रहे थे। शायद इसी कारण उन्हें रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया और गुरुग्राम कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर के सूत्रों से रिमांड की जानकारी मिली है। बॉबी को गिरफ्तार करने में इनकी अहम भूमिका है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: