गुरुग्राम में ख़त्म हुई बॉबी कटारिया की 4 दिन की पुलिस रिमांड, अब गिरफ्तार करेगी फरीदाबाद पुलिस

bobby-kataria-gurugram-police-remand-end-faridabad-police-will-arrest

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने चार दिनों के लिए रिमांड पर लिया था, कल उनकी पुलिस रिमांड ख़त्म हो गयी, आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और बॉबी कटारिया जमानत लेकर आजाद होने की कोशिश करेंगे लेकिन पुलिस बॉबी कटारिया को पिंजरे से बाहर नहीं निकलने देना चाहती इसलिए आज फरीदाबाद पुलिस भी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए गुरुग्राम जा रही है, मतलब जैसे ही बॉबी कटारिया आजाद होंगे वैसे ही फरीदाबाद पुलिस उन्हें दबोच लेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया ने अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय को धमकी दी थी कि वह 26 दिसम्बर को अपने साथ गाड़ियों का काफिला लेकर आएगा और अरावली स्कूल में ही उनसे निकिता के इलाज के पैसे मांगेगा. अब या तो उन्हें पैसा देना पड़ेगा या अपनी बेटी के पैर कटवाना पड़ेगा.

इस धमकी के तुरंत बाद अरावली स्कूल की प्रिंसिपल ने बॉबी कटारिया के खिलाफ फरीदाबाद के भूपानी थाने में FIR दर्ज करा दी थी, फरीदाबाद पुलिस उनपर पहले ही हाथ छोड़ देती लेकिन लोग समझ रहे थे कि बॉबी कटारिया ताकतवर आदमी है और इसके आगे पीछे हजारों लोग खड़े रहते होंगे लेकिन जब बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया, इसके बाद फरीदाबाद पुलिस का भी मनोबल बढ़ गया है, इसलिए आज जैसे ही गुरुग्राम पुलिस उन्हें छोड़ेगी, फरीदाबाद पुलिस उन्हें दबोच लेगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: