रात 12 बजे बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार, घरवालों का रो रो कर बुरा हाल

bobby-kataria-arrested-by-gurugram-police-sector-5-thana-night-12

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के समर्थकों के लिए बुरी खबर है, उसे रात में गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है क्योंकि लोगों को डर है कि पुलिस उसके साथ कुछ गलत कर सकती है.

सूचना के अनुसार बॉबी कटारिया को रात 12 बजे गिरफ्तार किया गया. बॉबी उस वक्त मूवी देखने आया था, उसके घर वालों का कहना है कि उसको गिरफ्तार करते वक्त FIR की कोई कॉपी भी नहीं दी गयी, उसको गिरफ्तार करके सेक्टर 9 के पुलिस थाने में ले जाया गया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि बॉबी कटारिया के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस ने कुछ दिनों पहले FIR दर्ज की थी, उसके खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल को धमकी देने का आरोप है. बॉबी को गिरफ्तार करने के बाद शायद उसे फरीदाबाद पुलिस के पास भेज दिया जाय.

बॉबी को गिरफ्तार करने का एक और कारण यह हो सकता है, कल उसने एक वीडियो जारी किया था जिसमें गुरुग्राम के सेक्टर 10A के SHO संदीप और सेक्टर 9 के SHO घनश्याम के खिलाफ जमकर उल्टा-सीधा बोला था, खूब गालियाँ भी दी थी.

SHO को क्या कहा था बॉबी ने

युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम सेक्टर 10A चौकी के SHO संदीप और सेक्टर 9 चौकी के SHO घनश्याम को जमकर उल्टा-सीधा बोला. बॉबी कटारिया ने कहा कि आज इन लोगों ने बिना FIR और किसी आरोप के मुझे पकड़ने के कोशिश की और मुझे करंट लगाकर जबरजस्ती गिरफ्तार करना चाहा, इस दौरान मुझे हार्ट अटैक आते आते बचा, आज ये लोग मेरे साथ कुछ गलत करना चाहते थे, इन्होने मेरे पेट में स्टेटगन लगाई, मैं वहां से जान बचाकर किसी तरह भागा तो मेरे पीछे इनके 40 पुलिस वाले स्टेटगन लेकर दौड़ पड़े लेकिन इनके 40 पुलिस वाले भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए.

बॉबी कटारिया ने सेक्टर 10A चौकी के SHO को जमकर गालियाँ दी, उन्होंने कहा कि तेरी पुलिस चौकी में पुलिसवाले कम पड़ गए थे क्या जो तूने सेक्टर 9 चौकी से भी SHO घनश्याम और पुलिस वालों को बुला लिया, तुझे शर्म आनी चाहिए कि अकेले बॉबी के लिए तेरे थाने में पुलिस नहीं है, तुझे शर्म से डूब मरना चाहिए.

बॉबी कटारिया ने SHO घनश्याम को धमकाते हुए कहा कि तू मेरी आँखों में खटक गया है, तुझसे अपराधियों को तो पकड़ा नहीं जाता लेकिन तू बॉबी कटारिया के ऊपर अपनी पॉवर दिखाता है, तुझे पता नहीं है कि मेरे साथ युवा एकता है, मेरे साथ पब्लिक है, अगर तेरे अन्दर हिम्मत है तो बिना वर्दी के मेरे पास आकर देख ले. तुझे पता चल जाएगा कि बॉबी क्या चीज है. अब मैं फुटेज निकालकर कमिश्नर को दिखाऊंगा और तुझसे सवाल पूछूँगा.

बॉबी कटारिया ने कहा कि अब मैंने पुलिस वालों की पोल खोलनी शुरू कर दी है तो, तुम लोग भीख मांगते हो तो हमारे युवा भाई तुम्हारे मुंह पर फेंक फेंक कर मारते हैं. उन्होंने घनश्याम तूने आज मेरे पेट में स्टेटगन बिना आरोप के ही लगा दी थी, आज तूने मुझसे पंगा लेकर बहुत बुरा किया है. उन्होंने घनश्याम को BSDK भी बोला और कहा कि मुझे गाडी के अन्दर बैठाने के लिए 4 पुलिसवालों ने पकड़ रखा था लेकिन मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए. तुम इतनी भूखे नंगे हो गए हो कि अकेले बॉबी के लिए तुम्हारे पास पुलिस नहीं है. वीडियो देखें.
https://www.facebook.com/katariaofficial/videos/210619582845724/
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: