Dec 13, 2017

अब एक्ट्रेस जायरा वसीम के पास बैठने से लोग घबराएंगे, गलती से फिंगर भी टच हुआ तो जिन्दगी बर्बाद


be-careful-to-sit-near-actress-zaira-wasim-in-flight-to-save-from-rape-charge

आजकल पब्लिसिटी का जमाना है इसलिए लोग पब्लिसिटी स्टंट के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, इसलिए आपके साथ कुछ भी हो सकता है, पुरुष लोग जब भी बस, फ्लाइट, या ट्रेन में बैठे और बगल में कोई लड़की या महिला हो तो उससे सावधान रहें क्योंकि अगर उससे आपकी फिंगर भी टच हुई तो वह आप पर रेप का आरोप लगा सकती है और एक मिनट में आपकी जिन्दगी बर्बाद हो सकती है. जायर वसीम मामले में पूरे देश में यही सन्देश गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के बिजनेसमैन विकास सचदेवा अपने मामा की मृत्यु पर उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे, सदमें की वजह से दो रात सो नहीं पाए थे, वापसी में फ्लाइट में दुर्भाग्य से उनकी सीट फिल्म एक्ट्रेस जयरा वसीम के पास पड़ गयी, उन्हें शायद पता भी नहीं था क्योंकि दो रात जगे होने की वजह से वह अपनी सीट पर पड़ते ही सो गए. नींद में उनकी फिंगर जायर वसीम से टकरा गयी, जायर वसीम ने उनकी फिंगर की वीडियो बनाकर उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया.

जब जयरा वसीम ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया तो शुरू शुरू में सभी लोगों ने उनकी बात को सच मान लिया और उनके समर्थन में आ गए, कई लोग तो बिना समझे विकास सचदेवा के लिए फांसी की मांग करने लगे लेकिन जब विकास सचदेवा की पत्नी सामने आयीं और उन्होंने मामले की हकीकत बतायी तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी.

विकास सचदेवा की पत्नी ने बताया कि कोई आदमी अपने मामा का अंतिम संस्कार करने के तुरंत बाद क्या लड़की छेड़ सकता है. वह तो दो दिनों से जगे हुए थे, सीट पर पड़ते ही सो गए, जायर वसीम ने शायद पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए उनपर झूठे आरोप लगाए हैं. 

इस बीच विकास सचदेवा के साथ प्लेन में बैठे लोग भी सामने आये हैं, आज एक युवक ने मुंबई पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया है कि विकास सचदेवा विल्कुल बेगुनाह हैं, उन्होंने कोई छेड़छाड़ नहीं की थी, लेकिन गलती से नींद में उनका अंगूठा जरूर जायरा से टच हो गया था लेकिन उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली थी. 

यहाँ पर पुरुषों को दो सन्देश मिले हैं, जयरा वसीम के साथ कभी भी प्लेन में ना बैठें वरना गलती से भी कुछ टच हुआ तो आपकी जिन्दगी बर्बाद हो सकती है.

दूसरा सन्देश पुरुषों को ये गया है कि फ्लाइट में बैठते वक्त पता कर लें, अगर आपके पास कोई लड़की बैठे है और वह फिल्म एक्ट्रेस है तो उसके पास कत्तई ना बैठें कयोंकि वह आपपर रेप का आरोप लगा सकती है, उसे फिल्मों में रोल मिल जाएंगे और आप जेल चले जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: