Dec 30, 2017

तीन तलाक़ कानून पास होने से रोकने में फेल हुआ ओवैसी तो ABP ने चला दिया कुलभूषण वाला वीडियो


asaduddin-owaisi-slams-pakistan-on-kulbhushan-jadhav-matter-video

लातूर: असदुद्दीन ओवैसी ने तीन तलाक बिल लोकसभा में पास होने से रोकने के लिए जी जान लगा दी लेकिन उसकी कोशिश फेल हो गयी, इससे उसकी खूब किचकिच हो रही है, उसकी छवि चमकाने का ठेका ABP न्यूज़ ने ले लिया है, ABP न्यूज़ ने उसका 8 महीनें पुराना वीडियो वायरल किया है जिसमें वह कुलभूषण मामले को लेकर पाकिस्तान को जमकर धो रहा है.

ओवैशी का विडियो 8 महीनें पुराना है. महाराष्ट्र के लातूर में ओवैसी की एक सभा हुई थी जहां उन्होंने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा, पाकिस्तान अगर वाकई में अपने आप को इस्लामिक मुल्क कहता है तो पाकिस्तान को बताना पड़ेगा कि इस्लाम में रहम किसको बोलते हैं।

ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान की मिलिट्री की अदालत ने बगैर किसी सबूत के, बिना कोई वकील मुक़र्रर किये हुए कुलभूषण के खिलाफ फैसला सुना दिया लेकिन हकीकत तो यह है कि कुलभूषण जाधव ईरान में बिजनेस करने के लिए गए थे और वहां से उन्हें किडनैप करके करके पाकिस्तान ले जाया गया और वहीं से पाकिस्तान ने ऐलान कर दिया कि हमने एक हिन्दुस्तानी खुफिया जासूस पकड़ा है. हम पाकिस्तान से बोलना चाहते हैं कि क्या कोई हिंदुस्तान का पासपोर्ट रखकर पाकिस्तान में खुफिया एजेंट बनकर जाएगा. दुनिया इसको समझने वाली नहीं है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: